शादीशुदा आदमी से कभी प्यार मत करना : नीना गुप्ता

मुंबई (एजेंसी). यूं तो बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) नीना गुप्ता (Neena Gupta) शुरुआत से ही बिंदास रही हैं। बिना शादी के मां बनने का उनका फैसला बहुत ही बोल्ड था। इन दिनों मुखर भी हो गई हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपने दिल की बातें लोगों के साथ साझा भी करने लगी हैं।

यह भी पढ़ें :

सहकारी बैंक भी आएगे आरबीआई के दायरे में, लोकसभा में पेश हुआ बिल

नीना ने शादीशुदा पूर्व वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से प्यार किया था, लेकिन शादी नहीं हो पाई। मसाबा दोनों के प्यार की निशानी है। अपने इसी रिश्ते को लेकर नीना ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनका दर्द देखा जा सकता है। उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि कभी भी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़े।

यह भी पढ़ें :

Tata Sky की कीमतों में बढ़ोतरी

नीना वीडियो में कह रही हैं कि मैं वही बात कहूंगी जो आपने पहले भी सुन रखी होगी। पहले शादीशुदा मर्द बताते हैं कि वह अपनी पत्नी को प्यार नहीं करते। जब शादी की बात करो तो बहाने बनाने लगते हैं। नाइट स्पेंड करते हैं, लेकिन शादी से कतराते हैं। जब दबाव बनाओ कि अपनी पत्नी को तलाक दो और शादी करो तो वे कहते हैं कि यह सब इतना आसान नहीं है। प्रॉपर्टी है, बैंक अकाउंट है। इससे आपको गुस्सा आना स्वाभाविक है।

मैंने शादीशुदा आदमी से प्यार किया और बहुत कुछ झेला। इसलिए आपसे कह रही हूं कि आप ऐसा मत करना। हाल ही में फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आईं नीना ने कुछ दिनों पहले ये भी कहा था कि सिंगल मदर होना कितना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें :

होली 2020 : होलिका दहन में इस मंत्र के प्रयोग से हो सकती हैं लक्ष्मी की बारिश

Related Articles

Comments are closed.