देखें विडियो जब दीपिका पादुकोण एक्सरसाइज करते हुए करने लगी लुंगी डांस

दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ ही फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं

मुंबई (एजेंसी). बॉलीवुड अदाकारा (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं और उनके फिटनेस वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका सुबह 6 बजे वर्कआउट करने पहुंची हैं. दीपिका के साथ ही इस वीडियो में सेलेब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला को भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में IT रेड : सौम्या चौरसिया के घर पुनःपहुंची आयकर विभाग की टीम, जाँच शुरू

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोप के साथ ट्रेनिंग के दौरान दीपिका अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के सॉन्ग लुंगी डांस के स्टेप्स करने लगती हैं. यास्मीन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, वीकेंड मोटिवेशन. दीपिका पादुकोण एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं जो मेहनत करना और फन करना अच्छी तरह से जानती हैं. यही कारण है कि सुबह 6 बजे के वर्कआउट भी वे बेहतरीन बना देती हैं.

https://www.instagram.com/p/B9LWdE0gVKC/

यह भी पढ़ें :

होली 2020 विशेष : जाने रंगो से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका कुछ समय पहले फिल्म छपाक में नजर आई थीं. इस फिल्म के अलावा वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रही हैं. क्रिकेट विश्व कप 1983 पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी एक और फिल्म अनाउंस की थी. वे हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न के हिंदी रीमेक में काम कर रही हैं.

साल 2015 में रिलीज हुई दि इंटर्न में रॉबर्ट डि नीरो और एन हैथवे जैसे कलाकार नजर आए थे वही दीपिका के साथ इस फिल्म में ऋषि कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक 70 साल के रिटायर्ड शख्स के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. ये व्यक्ति घर पर वक्त बिताने के बजाए काम करना चाहता है और एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में सीनियर इंटर्न बन जाता है.

दीपिका और ऋषि इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल में साथ काम कर चुके हैं. दीपिका इसके अलावा मधु मंटेना की फिल्म महाभारत में द्रौपदी के किरदार के चलते भी चर्चा में चल रही हैं. इसके अलावा उनके पास एक और प्रोजेक्ट है जिसमें वे अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें :

सोमवार से लग रहा होलाष्टक, 9 मार्च तक नहीं होंगे शुभ कार्य

Related Articles