राहुल गांधी, प्रियंका के साथ हाथरस जा रहे सुरजेवाला बोले- योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां कब भेजेंगी स्मृति ईरानी

नई दिल्ली (एजेंसी). राहुल गांधी (Rahul Gandhi) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 35 सांसदों के डेलीगेशन के साथ हाथरस जाने के लिए निकले हैं. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी एक ही गाड़ी में मौजूद हैं, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) खुद गाड़ी चला रही हैं. राहुल गांधी को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की सीमा पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें :

Amazon wow Salary Days Sale : ग्राहकों को मिल रही हैं 50% तक छुट

दो दिन पहले भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने हाथरस जाने की कोशिश की थी लेकिन उस दौरान उन्हें रोक दिया गया. पुलिस ने एहतियातन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई लोगों को हिरासत में लिया था. कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि कितनी भी पुलिस लगा लें लेकिन पीड़ित परिवार से मिलने से कोई नहीं रोक सकता है.

यह भी पढ़ें :

प्रियंका चोपड़ा के नाम दर्ज एक और रिकॉर्ड, 2 घंटे के अंदर ‘Unfinished’ बनी नंबर 1

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हाथरस कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “क्या न्याय को कोई रोक पाया है? क्या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने से कोई रोक सकता है? कायर भारतीय जनता पार्टी और कायर आदित्यनाथ अगर यह समझते हैं कि वो पुलिस की लाठियों के साए में दलित परिवार को कुचल देंगे तो वो गलत समझते हैं.” उन्होंने कहा, ”कायर भाजपा होश में आओ, हम अपराध नहीं कर रहे. एबीपी न्यूज़ को विशेष धन्यवाद, जिस प्रकार से आपने दिखाया कि आदित्यनाथ ही दोषी है. स्मृति ईरानी योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां कब भेजेंगी.”

यह भी पढ़ें :

रिलायंस फाइबर को मिल सकता है 7.5 हजार करोड़ रु. का नया निवेश, दो इन्वेस्टमेंट कंपनियां खरीद सकती हैं हिस्सेदारी

हाथरस में गैंगरेप पीडिता के परिवार से मिलने के लिए आज उत्तर प्रदेश प्रशासन के दो बड़े अधिकारी पहुंचे हैं. सरकार की तरफ से उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया और अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. पीड़िता के परिवार के मुलाकात के बाद अवनीश अवस्थी ने कहा, ”हम लोग ने परिवार के एक एक सदस्य से बात की, उन्होंने कई सारी बातें की हैं. जिनका हम समाधान निकालेंगे. एसआईटी के अधिकारी आकर बात सुनेंगे, हर चीज का समाधान निकालेंगे. अभी पुलिस लाइन जा रहे हैं, वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.”

यह भी पढ़ें :

IPL 2020 : धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम

Related Articles

Comments are closed.