रायपुर : सूर्यकांत राठौर होंगे नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष

रायपुर (अविरल समाचार) सूर्यकांत राठौर . भाजपा रायपुर नगर निगम में सूर्यकांत राठौर को नेता प्रतिपक्ष बना सकती हैं. वे इसके पूर्व भी इस पद पर थे. भाजपा में इसे लेकर कई दिनों से खीचतान जारी थी. नेता प्रतिपक्ष के चयन के लिए प्रभारी बनाये गए रायपुर दक्षिण के विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पार्षदों की राय से संगठन को अवगत करा दिया हैं.

यह भी पढ़ें :

IPL 2020 : धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम

भाजपा के रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने अविरल समाचार से चर्चा में बताया कि हमे बृजमोहन अग्रवाल जी का पत्र प्राप्त हुआ हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के निर्देश के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. खबर हैं कि सूर्यकांत राठौर के नाम की अनुशंसा की गई हैं. सुंदरानी ने कहा कि संगठन के निर्देशनुसार हम अधिकृत घोषणा करेंगे.

यह भी पढ़ें :

महागठबंधन में आज सीटों का होगा ऐलान, यह हो सकता है सीट फॉर्मूला

उल्लेखनीय हैं कि विगत दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर नगर निगम में कांग्रेस के सभापति प्रमोद दुबे ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर निगम में नेता प्रतिपक्ष का नाम तय करने के लिए आग्रह किया था. जिसके बाद आज भाजपा कार्यालय में पार्षदों की बैठक बुलाई गई और उनसे नेता प्रतिपक्ष के लिए बंद कमरे में राय ली गई. पार्षदों से रायशुमारी करने के लिए रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, शहर के नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व अध्यक्ष राजीव अग्रवाल मौजूद थे. प्रमोद दुबे ने अपने पत्र में कहा था कि नेता प्रतिपक्ष न होने के कारण सामन्य सभा बुलाने में दिक्कत आ रही हैं इस वजह से विकास कार्य भी अवरुद्ध हो रहें हैं.  

पार्षदों से रायशुमारी करने के बाद ये कहा गया था कि पितृपक्ष होने के कारण अभी नाम कि घोषणा नहीं की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें :

कंटेंट के लिए न्यूज पब्लिशर्स को पैसे देगा गूगल, अगले तीन साल में 1 अरब डॉलर देने का प्लान

Related Articles