बेहद सस्ते दाम में मिल रहा रसोई का ये जरूरी सामान, उठाएं मौके का फायदा और कर लें किचन अपडेट

नई दिल्ली(एजेंसी): फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल खत्म होने वाली है. इससे पहले आपके पास अपने घर का जरूरी सामान सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है. अमेजन पर किचन एप्लायंस बहुत कम कीमत पर मिल रहे हैं. यहां Spice Jar सेट आपको आपके बजट में मिल जाएगा. ये जार आपके मसालों को नमी से बचाएंगे.

यह भी पढ़ें :

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बदला अपना फैसला, अब पंडालों में हो सकेगी 45 लोगों की एंट्री

अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में ये सभी Containers काफी हाई क्वालिटी के फूड ग्रेड प्लास्टिक से बने हैं और ये काफी स्ट्रॉन्ग हैं. इस सेल में आपको इसके साथ ही कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अगर आप इसे HDFC Bank के Credit/Debit Card, EMI पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस : देश में फिर 50 हजार से ज्यादा आए संक्रमित मामले, एक्टिव केस घटकर 7 लाख 40 हजार हुए

इस सेट में 200 ml के आठ जार आएंगे हैं. ये ट्रांसपेरेंट जार बहुत ही मजबूत है और हाई क्वालिटी फूड ग्रेड प्लास्टिक से बने हैं. इन एयरटाइट जार में मसाले बिल्कुल फ्रेश रहेंगे. वैसे तो इन जार की कीमत 500 रुपये है, लेकिन 50 प्रतिशत छूट के साथ सेल में ये आपको सिर्फ 249 रुपये में मिलेंगे.

यह भी पढ़ें :

21 अक्टूबर को है नवरात्रि का पांचवा दिन, मां स्कंदमाता की पूजा की जाती है, जानें विधि और कथा

इसके दूसरे सेट में 18 जार हैं. इसमें 1000 ml, 200 ml के जार हैं. ये BPA-फ्री कंटेनर्स है और आपके लिए पूरी तरह से सेफ हैं. वैसे तो इस सेट की प्राइस 850 रुपये है, लेकिन सेल में 42 प्रतिशत छूट के साथ आप इसे महज 489 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 2020 : डबल सुपर ओवर के बाद KXIP के कप्तान केएल राहुल की उड़ी रातों की नींद, दिल्ली पर जीत के बाद ये कहा

Related Articles