आईपीएल 2020 : डबल सुपर ओवर के बाद KXIP के कप्तान केएल राहुल की उड़ी रातों की नींद, दिल्ली पर जीत के बाद ये कहा

नई दिल्ली(एजेंसी). आईपीएल 2020 : किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को आईपीएल 2020 के 38वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात दी. मैच के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि उनकी टीम ने अंक तालिका में टॉप पर काबिज दोनों टीमों का हराने का लक्ष्य तय किया था. उन्होंने खुलासा किया कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछला मैच सुपर ओवर तक खिंचने के बाद वह रात भर सो नहीं पाए थे.

यह भी पढ़ें :

WhatsApp पर भेज दिया है गलत मैसेज तो अब सालों बाद भी कर सकेंगे Delete For Everyone

आईपीएल 2020 में राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद कहा, ‘पिछले दो मैचों से पहले हमने अंक तालिका की टॉप की दोनों टीमों को हराने पर चर्चा की थी. मैं पिछले मैच के बाद सो नहीं पाया था. हमें उसे पहले ही समाप्त करना चाहिए था और उसे सुपर ओवर तक नहीं खींचना चाहिए था. उस मैच ने हमें विनम्र रहना सिखाया. खेल आखिर में हम सबसे बड़ा होता है.’ पंजाब ने उस मैच में डबल सुपर ओवर में मुंबई पर जीत दर्ज की थी. अब इस टीम ने शीर्ष पर काबिज दिल्ली को हराया. दिल्ली की टीम ने शिखर धवन के नाबाद 106 रन की बदौलत पांच विकेट पर 164 रन बनाए. पंजाब ने निकोलस पूरन के 53 रन की मदद से 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें :

शेयर बाजार : शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 400 अंक से ज्यादा चढ़ा, निफ्टी 12 हजार के पार निकला

राहुल ने अपनी टीम के गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘मोहम्मद शमी का पिछले मैच से आत्मविश्वास बढ़ा. वह हर अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में दो और डैथ ओवरों में एक ओवर किया. उसका छह यार्कर करना शानदार रहा.’

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेता एकनाथ खड़से ने इस्तीफा दिया, लंबे समय से पार्टी से थे नाराज

लगातार तीसरे जीत से पंजाब के कप्तान केएल राहुल बेहद खुश हैं. उन्होंने खराब फॉर्म में चल रहे ग्लेन मैक्सवेल का बचाव किया है. राहुल ने कहा, ‘मैक्सवेल नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, वो एक शानदार टीम मैन हैं और हम जानते हैं कि उनकी वजह से टीम कितना बैलेंस रहती है.’ बता दें कि आईपीएल 2020 में किंग्ल इलेवन पंजाब ने शानदार वापसी की है. केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम पंजाब लगातार तीन मैच जीतकर अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें :

चीन के जासूसी कांड पर बड़ा खुलासा, PMO के अलावा दलाई लामा और सुरक्षा उपकरण भी निशाने पर थे

Related Articles