प्रियंका चोपड़ा के नाम दर्ज एक और रिकॉर्ड, 2 घंटे के अंदर ‘Unfinished’ बनी नंबर 1

मुंबई (एजेंसी). प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) : इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी किताब ‘अनफिन‍िश्ड’ को रिलीज किया है. ऐसे में प्रियंका की एक्टिंग के बाद अब फैंस प्रियंका के लेखन के भी काफी दीवाने नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की किताब ‘अनफिन‍िश्ड’ पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है. एक्ट्रेस ने अपनी इस उपलब्ध‍ि को फैंस के साथ साझा किया है.

यह भी पढ़ें :

IPL 2020 : धोनी ने हार पर तोड़ी चुप्पी, बताया किन गलतियों का खामियाजा भुगत रही है टीम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी किताब के बेस्ट सेलर होने की जानकारी दी है. यूएस के टॉप 10 बुक्स ने लिखा कि पिछले 24 घंटे में यूएस की बेस्ट सेलर्स में नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा जोनस की किताब अनफ‍िनिश्ड है. इसपर अपना आभार जताते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें यूएस में पिछले 12 घंटों में नंबर 1 तक पहुंचाया. उम्मीद है आपको किताब पसंद आएगी’. मालूम हो कि प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है, जिनसे गुजर कर आज वे यहां तक पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें :

राहुल-प्रियंका के साथ हाथरस जा रहे सुरजेवाला बोले- योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां कब भेजेंगी स्मृति ईरानी

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किताब के नाम को लेकर एक पोस्ट किया था. वे लिखती हैं – ‘अजीब बात है, मैंने इस संस्मरण का नाम इसे लिखने से सालों पहले दिया था. 20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें आगे और भी जीने और मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं. लेक‍िन संस्मरण को लिखने की मजेदार बात ये है कि ये आपको चीजों को देखने का नजर‍िया बदल देती है, जो आपने सोचा था. इसे लिखते हुए मैंने पाया कि अनफ‍िनिश्ड का मेरे लिए गहरा अर्थ है, बल्क‍ि इसमें मेरी जिंदगी की सबसे आम बातें हैं.’

यह भी पढ़ें :

2 करोड़ रुपए या इससे कम है आपका लोन तो नहीं देना होगा ब्याज पर ब्याज, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दी जानकारी

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को पिछली बार बॉलीवुड मूवी द स्काई इज पिंक में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में द व्टाहाइट टाइगर है जिसकी शूट‍िंग के लिए वे दिल्ली भी आईं थी. इसके अलावा वी कैन बी हीरोज, द मैट्र‍िक्स 4 में भी प्रियंका काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें :

Amazon wow Salary Days Sale : ग्राहकों को मिल रही हैं 50% तक छुट

Related Articles

Comments are closed.