दिल्ली: डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- ‘केजरीवाल की तबीयत अब ठीक, चिंता की कोई बात नहीं’

नई दिल्ली(एजेंसी): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत अब ठीक है. कोई चिंता की बात नहीं है. उनका कोरोना टेस्ट कराया गया है. 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट आ जाएगी. ये जानकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार सुबह एबीपी न्यूज संवाददाता के साथ बातचीत में दी है.

एक दिन पहले सीएम केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश होने की खबर आई थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था. उन्होंने अपनी सारी मीटिंग्स भी कैंसिल कर दी थी.

कोरोना रोगियों के उपचार को लेकर दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच एक बार फिर ठन गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर दिल्लीवालों के लिए बहुत बड़ी समस्या और चुनौती पैदा करने का आरोप लगाया है. इसबीच उपराज्यपाल के फैसले के बाद भाजपा को अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने का मौका मिल गया. बीजेपी पहले से ही अरविंद केजरीवाल सरकार के इस फैसले को नागरिकों के अधिकार के खिलाफ बताते हुए इसे रद्द करने की मांग कर रही थी. ऐसे में उपराज्यपाल अनिल बैजल की ओर से इस आदेश पर रोक लगाए जाने के बाद अब भाजपा केजरीवाल सरकार पर हमलावर है.

केजरीवाल मंत्रिमंडल ने दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के कोरोना रोगियों के उपचार का फैसला लिया था. लेकिन 24 घंटे से भी कम समय में दिल्ली के उपराज्यपाल ने दिल्ली सरकार के फैसले को पलट दिया है. उपराज्यपाल ने अपने आदेश में दिल्ली सरकार के फैसले को पलटते हुए कहा है कि पूरे देश में कहीं भी रहने वाला कोई भी व्यक्ति दिल्ली में कोरोना का उपचार करवा सकता है.

Related Articles