रणबीर कपूर के साथ ही रह रही हैं आलिया भट्ट

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन से तो सभी वाकिफ है. हर अच्छे बुरे वक्त में जहां दोनों एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं तो वहीं इन दिनों ये दोनों घर पर भी एक ही साथ रह रहे हैं. दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

वायरल हो रही तस्वीरों की बात करें तो इनमें आलिया भट्ट रणबीर कपूर के कुत्ते के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये कई सारी चीजों को बेहतर बना देते हैं.” आलिया की इन तस्वीरों को जहां उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कमेंट बॉक्स में ये भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर रणबीर के कुत्ते के साथ आलिया की ये तस्वीर किसने क्लिक की. जिसपर कुछ फैंस का कहना है कि रणबीर कपूर ही कैमरे के पीछे हैं.

पहली बार नहीं है जब उन्होंने रणबीर के डॉगी के साथ फोटो शेयर की हो. इससे पहले भी वे कई बार ऐसा करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वे लियोनेल के साथ वॉक पर जाती नजर आ रही हैं. आपको बात दें खबरे हैं कि आलिया और रणबीर समेत दोनों के परिवार जल्द ही शादी प्लान कर रहे हैं हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेंशन नहीं आया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म गंगूबाई काथीवाडी को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए वे पहली दफा संजयलीला भंसाली के साथ काम करती नजर आएंगी. इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ नजर आएंगी. वहीं वे अपने पिता महेश भट्ट की कमबैक फिल्म सड़क 2 में भी नजर आएंगी.

Related Articles