डोनाल्ड ट्रंप अगर लंबे समय तक बीमार रहे तो क्या टल जाएगा राष्ट्रपति चुनाव ?

नई दिल्ली (एजेंसी). डोनाल्ड ट्रंप : अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव बेहद नजदीक आ चुका है, एक महीने से कम का समय चुनावों में बचा है. ऐसे में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. ट्रंप इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ पर डॉक्टरों की नज़रे टिकी हुई हैं. वहीं अमेरिका समेत पूरी दुनिया की नज़रें इस बात पर भी बनी हुई हैं कि अगर ट्रंप जल्द ठीक नहीं हो सकें, तो क्या चुनाव टाल दिए जाएगें?

यह भी पढ़ें :

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को हुए छह महीने, नई तस्वीर में फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी ग्लो

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना संक्रमित पाए जाने से चुनावों को लेकर कई सवाल खड़े हो गए है. क्या चुनाव होंगे या नहीं? एक महीने का भी वक्त नहीं बचा है. चुनावों को लेकर एक प्रेसिडेंशियल डिबेट हो चुकी है. दूसरी डिबेट 15 अक्टूबर को होनी है जिसमें साफतौर पर माना जा सकता है कि ट्रंप शामिल नहीं हो सकेंगे. अटकलें लगाई जा रही हैं कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ट्रंप हिस्सा ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

हाथरस केस : प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- डीएम पर कार्रवाई कब?

चुनावों के टालने की बात की जाए तो इस वक्त ये संभव होता नहीं दिख रहा है, क्योंकि अमेरिका में मतदान शुरु हो चुका है और लाखों लोग मतदान कर चुकें हैं. कोरोना के संकट को देखते हुए ज्यादातर लोग मेल-इन वोट के जरिए मतदान कर रहें हैं.

यह भी पढ़ें :

सुशांत केस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, हमने उनके परिवार की बदनामी नहीं की

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ काम कर रहें एक शख्स के कोरोना से संक्रमित होने की बात की थी, जिसके बाद उन्होंने खुद और फर्स्ट लेडी मेलानिया के कोरोना से संक्रमित होने की बात की. बताया जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद ट्रंप व्हाइट हाउस में ही रहकर इलाज ले रहे थे, लेकिन उनका बुखार नहीं उतरा तो उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. ट्रंप इस वक्त अमेरिका के सबसे बड़े आर्मी अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें :

Navratri 2020 : नवरात्रि के प्रथम दिन जानें घटस्थापना की विधि और शुभ मुहूर्त

Related Articles

Comments are closed.