छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस : कुल एक्टिव मामले 220, आज मिले 40 नए, 1 रायपुर से

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 5 मरीज हुए ठीक

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 220 हो गई हैं. राजधानी रायपुर में भी एक नया मामला सामने आया हैं. वहीं अभी तक कुल मिले नए मरीजों की संख्या 40 हो गई हैं. स्वस्थ्य विभाग ने एक ट्विट के माध्यम से इस बात की पुष्टि की हैं. पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं. आज 5 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई हैं.

यह भी पढ़ें :

पेट्रोल-डीजल, 1 जून से इस राज्य के लोगों को मिलेगा महंगा, जानिए कहीं आपका प्रदेश तो नहीं

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बारे में स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये गए ट्विट के अनुसार आज जो नए 40 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं उसमे मुंगेली 30, कांकेर में 3, धमतरी में 2 और रायपुर, कोरिया ,बिलासपुर, बलरामपुर और राजनांदगांव से 1-1मरीज मिले हैं. इसके साथ अब प्रदेश में 220 मरीजों का इलाज चल रहा हैं. कांकेर जिले में जो 3 नए मामले सामने आये हैं उनमे नरहरपुर विकासखंड से 2 और दुर्गकोंदल विकासखंड से 1 मामला होने की खबर हैं. प्रशासन इन्हें रायपुर भेजने की तैयारी कर रहा हैं. अब कांकेर जिले में 8 एक्टिव मरीज हो गए हैं.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस : टॉप-10 संक्रमित देशों में शामिल हुआ भारत, पिछले 24 घंटों में सामने आए सबसे ज्यादा 6977 नए मामले

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 5 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव भी आइ हैं. इनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं. इसमें एम्स रैपुए से 4 और अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज से 1 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

सरकार ने गाड़ियों के फिटनेस सर्टिफिकेट की वैधता 31 जुलाई तक बढ़ाई, नहीं लगेगी लेट फीस

यह भी पढ़ें :

वाद-विवाद के बीच चीनी कंपनी टिक टॉक ने पहली बार अमेरिकी शख्स को सबसे बड़े पद पर किया तैनात

Related Articles