नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल 30 मई को होंगे पुरे, भाजपा की 10 करोड़ घरों तक पहुंचने की योजना

नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल की उपलब्धियों पर जे पी नड्डा होंगे फेसबुक पर लाइव

नई दिल्ली (एजेंसी). नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल (Narendra Modi Govt.-2) : के एक साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेतृत्व ये प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके अलावा पार्टी 750 वर्चुअल रैली भी करेगी. साथ ही पार्टी सभी मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर बांटेगी. बता दें कि 30 मई 2019 को पीएम नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस : कुल एक्टिव मामले 220, आज मिले 40 नए, 1 रायपुर से

नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल पुरे होने पर बीजेपी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है. इसमें कहा गया है कि पत्र को बांटते समय कार्यकर्ता केवल दो के समूह में रहें और कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर और सार्वजनिक जगहों से बचें.

यह भी पढ़ें :

कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन के आज दो महीने पूरे, जानें अब क्या हैं हालात?

नरेंद्र मोदी सरकार-2 की एक साल की मुख्य उपलब्धियां पर पार्टी आत्मनिर्भर भारत के विषय और कोविड-19 से प्रभावी तरीके से लड़ने का संकल्प और चरणबद्ध तरीके से देश भर में 150 मीडिया सेंटरों में एक सप्ताह में प्रेस कॉन्फ्रेंस करें. स्थानीय और स्वदेशी उत्पादों का इस्तेमाल करने के लिए सभी कार्यकर्ता संकल्प लें.

यह भी पढ़ें :    

पेट्रोल-डीजल, 1 जून से इस राज्य के लोगों को मिलेगा महंगा, जानिए कहीं आपका प्रदेश तो नहीं

नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल पुरे होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन को फेसबुक लाइव पर किया जाएगा. इसका अत्यधिक प्रचार प्रसार करने को कहा गया है. हर बूथ पर व्हाट्सएप ग्रपु बनाने के लिए कहा गया है. आने वाले 27, 28 और 29 मई को विशेष अभियान चलाकर नए व्हाट्सएप ग्रुप बनाना और पुराने व्हाट्सएप ग्रुप को बूथ स्तर पर सक्रिय करने को कहा गया है. इसके साथ ही पार्टी कोविड-19 के बचाव एवं राहत के लिए सरकार की तरफ से किए गए प्रयासों से संबंधित के छोटे-छोटे वीडियो जारी करेगी. इसे स्थानीय भाषा में अनुवाद कर सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक प्रसार करने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस : टॉप-10 संक्रमित देशों में शामिल हुआ भारत, पिछले 24 घंटों में सामने आए सबसे ज्यादा 6977 नए मामले

नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल पुरे होने पर होगी 750 से अधिक वर्चुअल रैली

नरेंद्र मोदी सरकार-2 के एक साल पुरे होने पर बीजेपी 750 से अधिक वर्चुअल रैली का आयोजन करेगी. हर बड़े राज्य में कम से कम दो रैली और छोटे प्रदेशों में कम से कम एक रैली होगी. राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व द्वारा संबोधित की जाने वाली कम से कम 1000 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की योजना बनाने के लिए कहा गया है. इसके तहत 40 मिनट का संबोधन और 20 मिनट का संवाद सत्र होगा. हर मोर्चा देश भर में 500 समूहों तक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक सप्ताह के अंदर संपर्क कर सरकार की उपलब्धियों और दूसरे विषयों को लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें :

सरकार ने गाड़ियों के फिटनेस सर्टिफिकेट की वैधता 31 जुलाई तक बढ़ाई, नहीं लगेगी लेट फीस

Related Articles