यहां निकलने लगी नलों से शराब, पढ़ें क्या हुआ

नई दिल्ली(एजेंसी). नल से शराब (Wine From Tap). ऐसी अनोखी घटना घटी जिससे लोग हैरान रह गए. आम तौर पर वाटर टैप से पानी निकलता है मगर यहां शराब (Liquor) बहने लगी. मोडेना में करीब 20 घरों के नलों से पानी की जगह शराब निकलने पर लोगों ने इकट्ठा करना शुरू कर दिया. यह घटना घटी इटली में.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर : सुपर लॉकडाउन, 72 घंटे तक घर में रहना होगा, पढ़ें क्या रहेगा खुला, क्या बंद

खबरों के मुताबिक, 20 घरों के नलों से तीन घंटे तक शराब निकलती रही. जांच में पता चला कि हैरतअंगेज घटना स्थानीय जल आपूर्ति में शराब के मिल जाने के कारण हुई. शराब संग्रहण के वक्त तेज प्रेशर के चलते लीकेज हो गया. जिससे नल से पानी आने के बजाए शराब निकलने लगी. हालांकि बाद में तकनीकी खामी को दूर कर लिया गया. इस दौरान लोगों ने जमकर शराब का आनंद उठाया. उन्होंने शराब को बाद में पीने के लिए बरतन भी में भर लिया.

यह भी पढ़ें :-

जनधन अकाउंट से ₹ 500 वापस जाने की अफवाह का सच क्या है?

भारत के केरल में भी चंद महीने पहले इसी तरह का मामला सामने आया था. चलाकुड्डी की एक रिहायशी इमारत में नलों से पानी में शराब की महक महसूस हुई. जिसके बाद इमारत के 18 परिवारों को अपनी दैनिक गतिविधियां बंद करनी पड़ीं. इमारत में पानी की टोटी से शराब युक्त पानी निकलने पर लोगों ने पुलिस और नगरपालिका से शिकायत की. स्वास्थ्य अधिकारियों ने शराब की मिलावट जांचने के लिए कुएं के पानी का स्वाद चखा. उसके बाद पता चला कि छह साल पहले इमारत के पास ही बार को बंद कर दिया था. अधिकारियों ने खानापूर्ति करने के लिए शराब का डिस्पोजल कर जब्त शराब को कम्पाउंड के बहा दिया. शराब को जब गड्ढे में उड़ेला जा रहा था तब ये मिट्टी के साथ मिलकर इमारत के खुले कुएं में चला गया. जिसके चलते पीने के पानी में शराब जैसी गंध और स्वाद आने लगी.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : लॉकडाउन 2 पर दिशानिर्देश जारी, पढ़ें किसे मिली छुट, किस पर रोक

Related Articles