देखें जब एक केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्टर को जड़ा थप्पड़

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के वित्तमंत्री इशाक डार हाल में एक संसद रिपोर्टर द्वारा देश के मौजूदा हालात और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) कार्यक्रम के बारे में सवाल पूछने पर भड़क गए. वित्तमंत्री का लाइव कैमरे पर रिपोर्टर के साथ उलझने का वीडियो वायरल हो रहा है. रिपोर्टर ने कथित तौर पर बताया कि मंत्री ने मुझे थप्पड़ मारा और उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को मुझे सबक सिखाने भी आदेश दिया.

पाकिस्तानी अखबार डॉन के अनुसार, वित्तमंत्री इशाक डार नेशनल असेंबली सत्र को संबोधित करके निकल रहे थे, तभी शाहिद कुरैशी नाम के पत्रकार ने उनसे मुश्किल सवाल पूछ लिए, जिस पर मंत्री भड़क गए. वह बिना जवाब दिए आगे बढ़ने लगे. पत्रकार ने पूछा कि क्या आईएमएफ से सौदा हो रहा है. फिर उन्होंने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की आईएमएफ प्रमुख के साथ बैठक का भी जिक्र किया. हालांकि, डार ने कोई जवाब नहीं दिया और चुप रहे.

उसके बाद रिपोर्टर ने IMF से सरकार की डील की विफलता पर सवाल किए तो मंत्री ने जवाब दिया, ‘क्योंकि आप जैसे लोग सिस्टम में हैं.’ तभी रिपोर्टर ने कहा, ‘हम सिस्टम में नहीं हैं.’ उसके बाद डार गुस्से में पत्रकार की तरफ मुड़कर कुछ बोलते हैं. पत्रकार उनसे ‘भगवान से डर’ बोलते हैं. इसके बाद कुरैशी मंत्री से पूछते हैं, ‘आप क्यों लड़ रहे हैं सर?’ डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस बिंदु पर, मंत्री के सुरक्षा गार्डों ने ‘हस्तक्षेप’ किया और मंत्री को वाहन की ओर ले जाया गया.

Related Articles