कोरोना वायरस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे

कोरोना वायरस से भारत में अब तक 11 मौतें, 511 चपेट में

नई दिल्ली (एजेंसी). कोरोना वायरस Coronavirus (Covid-19) : देश में जानलेवा कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. अब तक देश में 511 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. केंद्र और राज्य सरकारों ने इस वायरस से बचाव के लिए कई बड़े फैसले लिए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी लगातार जनता को इस जानलेवा वायरस को लेकर जागरूक कर रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी आज रात 8 बजे फिर एक बार राष्ट्र को संबोधित करेंगे. देश में इस वायरस से अबतक 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें :-

वॉट्सऐप में अब आप चेक कर सकेंगे फेक न्यूज, कंपनी जल्द ला रही नया फीचर

पीएम मोदी ने ट्वीट करके जानकारी दी है और कहा है, ‘’वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.’’
बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 मार्च को भी राष्ट्र को संबोधित किया था. राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में पीएम मोदी ने 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी. साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि लोग शाम पांच बजे अपने घर की बालकनी से थाली और घंटा बजाकर मुसीबत के इस वक्त में डॉक्टरों का हौसला बढ़ाएं और उनका अभिवादन करें.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए आईसीएमआर के नए दिशा-निर्देश

बता दें कि भारत में जानलेवा कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 511 हो गई है. कल 103 मरीज सामने आए. अब तक वायरस से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 100 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. यहां दो लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र के बाद केरल में 60 लोग संक्रमित हैं, जबकि यहां एक भी मौत नहीं हुई है. इस जानलेवा वायरस को रोकने के लिए 30 राज्य लॉकडाउन कर दिए गए हैं. पंजाब, महाराष्ट्र औऱ चंडीगढ़ में कर्फ्यू लगाया गया है.  दिल्ली में भी कर्फ्यू जैसी सख्ती है.

Related Articles