कांग्रेस, रमन और भाजपा को हटाने के लिए तड़प रही है : मुख्यमंत्री

रायपुर (अविरल समाचार)। कांग्रेस छत्तीसगढ़ में भाजपा और डॉ. रमन सिंह को हटाने के लिए बिन पानी मछली के समान तड़प रही है। लेकिन बिना जनादेश के यह संभव नहीं है। कांग्रेस सत्ता पाने के लिए शॉर्टकट अपना रही है और इसके लिए सीडी-सीडी का खेल भी उसने खेला लेकिन जिनके पास न नीयत हो, न नीति हो और न नेतृत्व हो, उनके प्रति जनता का विश्वास नहीं जुड़ता। छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए यह विचार व्यक्त किये.

उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आने के बाद प्रदेश को देश के समृद्ध व विकसित राज्य के रूप में स्थापित करेगी। डॉ. सिंह ने आज विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशीयों के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में  डॉ. सिंह ने कहा कि भाजपा ने 15 वर्षों के अपने कार्यकाल में अपने काम के सहारे जनता का समर्थन और विश्वास अर्जित किया है। पहले चरण के मतदान वाले विस क्षेत्रों में भाजपा की प्रचंड जीत का भरोसा रखते हुए डॉ. सिंह ने कांग्रेस नेताओं को नसीहत दी कि वे आत्मचिंतन करें कि क्यों डेढ़ सौ साल पुरानी कांग्रेस आज देश के सिर्फ छह फीसदी हिस्से में सिमटकर रह गई है?

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आपने भाजपा और मुझे 15 वर्षों में अच्छी तरह परखा है। हमने अपने पिछले चुनाव में किए सारे वादों को पूरा करके दिखाया है और इस चुनाव में भी हम जो कह रहे हैं, उसे पूरा करके दिखाएंगे। 2003 का बीमारू छत्तीसगढ़ पिछले 15वर्षों में एक उद्यमशील व विकासशील राज्य के रूप में विकास की तेज रफ्तार को देख रहा है। विकास की यह गति और तेज हो, छत्तीसगढ़ एक समृद्ध, सशक्त, स्वाभिमानी और विकसित राज्य के रूप में देश के नक्शे में स्थापित हो, यह संकल्प भाजपा का है और हमें अपने संकल्प की पूर्ति के लिए जनता के भरपूर समर्थन की आवश्यकता है। उन्होंने भाजपा के पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान कर पूरे प्रदेश में कमल खिलाने और भाजपा को जिताने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *