छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : भाजपा, कांग्रेस ने झोंकी ताकत राहुल गाँधी, अमित शाह सहित अनेक दिग्गज प्रदेश में

प्रथम चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन

रायपुर (अविरल समाचार)। देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में पहले चरण में छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आगामी 12 नवंबर को मतदान होना है. इन क्षेत्रों में प्रचार का आज आखरी दिन है. प्रमुख राजनीतिक दलों भाजपा कांग्रेस सहित तमाम दलों ने अपनी ताकत इन क्षेत्रों में झोक दी है. कांग्रेस, भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गाँधी प्रदेश के दौरे पर है अमित शाह आज आने वाले है वे भाजपा का संकल्प पत्र भी जारी करेंगे. वहीँ राजिम में आमसभा को संबोधित करेंगे और राजनांदगांव में मुख्यमंत्री के लिए रोड शो करेंगे.

भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधी मैदान गरियाबंद में आमसभा को संबोधित करेंगे। 1.20 बजे गरियाबंद जिले से प्रस्थान कर 2.00 बजे पीटीएस मैदान विधानसभा राजनांदगांव जिला राजनांदगांव पहुंचेंगे। 2.05 बजे राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। 4.10 बजे राजनांदगांव से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे। 4.20 बजे रायपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान द्वारा दिल्ली रवाना होंगे।

अशोक गहलोत, राजब्बर, शेरगिल भी मांगेगे कांग्रेस के लिए वोट

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी आज जगदलपुर, कोंडागावं, और चाराम में सभा को संबोधित करेंगे वहीँ कांग्रेस के राष्ट्रिय महासचिव अशोक गहलोत भी तीन-चार विधानसभा क्षेत्रो में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे, स्टार प्रचारक और उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजब्बर डोंगरगढ़, मोहला और रायपुर उत्तर में रहेंगे, साथ ही राष्ट्रिय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल भी प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष मतदान की अपील करेंगे.

सुषमा, योगी, गडकरी और बाबुल भी छत्तीसगढ़ में  कई विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज प्रस्तावित दुर्ग, भिलाई-3, अहिवारा वि.स., रायपुर उत्तर विधानसभा में हॉल मीटिंग को संबोधित करेंगी। शाम को दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगीं।  केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी डोंगरगढ़ विधानसभा के पांडादाह,विधानसभा अभनपुर, विधानसभा और धमतरी में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम को दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत लोरमी, साजा कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम को लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।  केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो  नारायणपुर, अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कापसी, रायपुर ग्रामीण के माना क्षेत्र में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। बंग समाज कालीबाड़ी रायपुर दक्षिण वि.स. में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *