करणवीर बोहरा को क्षतिग्रस्त पासपोर्ट के लिए मास्को में रोका, सुषमा स्वराज आयी बचाव में

मास्को (एजेंसी) ‘बिग बॉस 12’ के एक्स कंटेस्टेंट और टेलीविजन के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोक दिया गया। इस बात की जानकारी खुद करणवीर ने ट्वीट करके दी। करणवीर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मानों ट्वीट की बौछार सी हो गई। करणवीर की इस परेशानी को देखकर टेलीविजन के सभी सेलिब्रिटी सामने आए और मदद की गुहार लगाने लगे। बाद में करणवीर की मदद भारतीय दूतावास और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की।

करणवीर ने ट्वीट करके लिखा- ‘मॉस्को एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा पासपोर्ट थोड़ा खराब हो गया है। वह मुझे भारत वापस भेजने की सोच रहे हैं। भारतीय दूतावास काश आपने वीजा देने से पहले यह बता दिया होता।’ करणवीर के इस ट्वीट के बाद करणवीर के दोस्त सोशल मीडिया पर मदद के लिए आगे आए।

करणवीर के इस ट्वीट पर टीवी के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी ने लिखा – ‘मुझे उम्मीद है कि इसका समाधान जरूर होगा। कृपया मदद करें।’ हितेन के बाद टीवी की बहू दिव्यांका त्रिपाठी भी सामने आई। दिव्यांका ने लिखा- ‘यह बहुत शॉकिंग है केवी। मैं उम्मीद करती हूं कि वह आपको ज्यादा परेशान न करें। आपको वापस भेजने की जगह बैकग्राउंड चेक करें। आपके साथ हूं केवी।’

दिव्यांका के बाद टीवी की नई कोमोलिका हिना खान भी करणवीर की मदद के लिए आगे आईं। हिना खान ने लिखा – ‘मुझे पता है यह कितना बुरा होता है जब किसी दूसरे देश में आप किसी मुसीबत में फंस जाए। कोई आपकी मदद करने वाला नहीं होता। संबंधित अधिकारी क्या आप सुन रहे हैं।’ वहीं अली असगर ने लिखा – ‘कृपया मेरे दोस्त की मदद करें ताकि वह शूट कर सके।’ सेलिब्रिटी के लगातार ट्वीट के बाद मॉस्को के भारतीय दूतावास ने जवाब दिया – ‘इस मामले पर दूतावास अधिकारी रशियन अधिकारियो के संपर्क में हैं।’

इसके बाद करणवीर ने ट्वीट पर बताया कि उनकी समस्या का समाधान हो गया है। करणवीर ने ट्वीट किया – ‘मेरे पास आप लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है। फिलहाल मुझे अस्थायी वीजा और पासपोर्ट मिल गया है। मैं इतना जानता हूं कि जब भी हम भारतीय लोग बाहर ट्रेवल करते हैं तो सुरक्षित हाथों में होते हैं।’ सुषमा स्वराज जी और भारतीय दूतावास का शुक्रिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *