5000 mAh बैटरी के साथ नया OPPO A92 जल्द होगा लॉन्च, सामने आई जानकारी

नई दिल्ली(एजेंसी): हाल ही में स्मार्टफोन कंपनी OPPO ने चीन में अपने A92s, A52, A12 और ACE 2 5G  स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था.और अब कंपनी अपना नया स्मार्टफोन A92 को लॉन्च करने की तैयारी में है. सोशल मीडिया पर इस फोन के बारे में लगातार जानकारियां लीक हो रही हैं. हाल ही में इस फोन को Google Play Console पर स्पॉट किया गया है. आइये जानते हैं नए OPPO A92 के संभावित फीचर्स के बारे में.

OPPO A92 को पिछले दिनों लॉन्च हुए  A92s का एक्स्ट्रा वेरिएंट कहा जा रहा है. नए OPPO A92 में 6.5 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले मिल सकता है, इसमें पतले बेजल और पंच-होल मिलेंगे. इसके अलावा इसमें क्वाड रियर कैमरे का सेटअप मिलेगा. इसके रियर कैमरे का डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरिज से मिलता है. वैसे अब कंपनियां इसी डिजाइन को फॉलो करने में लगी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नए स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा जिसमें, Twilight Black, Shining White और Aurora Purple कलर शामिल होंगे.  इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 800 या Snapdragon 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. यह फोन 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ भी आ सकता है जब की इसमें 6GB रैम का भी ऑप्शन मिलेगा. यह फोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7.1 पर काम करेगा. पावर के लिए फ़ोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में चार कैमरे का सेटअप मिलेगा जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर+8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस+2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.यह फोन मिड रेंज में आएगा. कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च कर सकती है.

Related Articles