हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त

बखूबी आता हैं नेहा कक्कड़ को सुर्ख़ियों में बने रहना

नई दिल्ली (एजेंसी). नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) :  सुर्खियों में कैसे बने रहना है ये बॉलीवुड गायिका (Bollywood Singer)नेहा कक्कड़ को बखूबी आता है। कभी वो अपनी शादी की खबरों की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं तो कभी अपने पुराने घर की तस्वीर को साझा कर चर्चा में आ जाती हैं। इस बीच नेहा कक्कड़ ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी। इस सवाल के जवाब में गायिका ने एक शर्त भी रख दी है। जानिए ऐसी क्या शर्त है जिसे पूरा करने बाद ही वो फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश, फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में कल सुबह होगी सुनवाई, नोटिस जारी

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने इस बात का खुलासा किया। नेहा ने कहा- ‘अभी तक जिन गायकों ने फिल्मों में हाथ आजमाने की कोशिश की वे कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में मैं अगर कुछ करती हू्ं तो इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो। तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी।’

यह भी पढ़ें :-

Flipkart का Big Shopping Day 2020 Sale, जानिए किस फोन पर मिलेगी कितनी छूट

नेहा ने आगे कहा- ‘मैं फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी। जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट हो तभी मैं उसमें अपना हाथ आजमाऊंगी।’ नेहा के इस बयान से इतना तो साफ है कि नेहा फिल्मों में आने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रही हैं। खास बात है कि नेहा से पहले कई बॉलीवुड गायक बतौर अभिनेता अपना हाथ आजमा चुके हैं लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली। ये सितारे सोनू निगम, शान, मीका सिंह और हिमेश रेशमिया हैं।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस (Covid-19) : क्‍यों दुनियाभर में हो रही भारत की तारीफ ?

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नेहा एक शख्स को जोरदार तमाचा जड़ते दिखी थीं। नेहा का ये वीडियो उनके एक फैन अकाउंट से शेयर किया गया था। इसमें नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गोवा बीच वाले गाने पर टिक टॉक बनाती दिखीं।

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने अभिनेता आमिर खान को दिया नोटिस

वीडियो की शुरुआत नेहा टिक टॉक स्टार रियाज अली के कान पकड़े नजर आईं। उसके बाद वो रियाज को चाटा जड़ देती हैं और गाने पर झूमने लगती हैं और फिर वीडियो में उनके भाई टोनी कक्कड़ और बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा भी नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें :-

पेट्रोल-डीजल की कीमत में नहीं हुआ कोई बदलाव, एक लीटर के लिए चुकाने होंगे इतने पैसे

Related Articles