कोरोना वायरस : फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में काम बंद

नई दिल्ली (एजेंसी). कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कामकाज ठप्प पड़ा है. फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है. दुनिया भर में आपातकालीन जैसे हालात बने हुए हैं. अब फिल्ममेकर करण जौहर ने कोरोना वायरस के चलते धर्मा प्रोडक्शन के सारे एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को सस्पेंड कर दिया है.

यह भी पढ़ें :-

Flipkart का Big Shopping Day 2020 Sale, जानिए किस फोन पर मिलेगी कितनी छूट

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- कोराना वायरस भारत समेत दुनियाभार में महामारी की तरह फैल रहा है. इसके मद्देनजर धर्मा प्रोडक्शन ने अगले नोटिस तक सभी एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को रद्द कर दिया है. ये फैसला सभी की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजारों में , सेंसेक्स और निफ्टी में उतार-चढ़ाव जारी

दूसरी तरफ, 19 से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग को कैंसिल किया गया है. इसमें बॉलीवुड, ओटीटी, और टीवी सेक्टर्स शामिल हैं. IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना की वजह से शूटिंग को बंद करने का फैसला लिया है. उधर, कोरोना के चलते पद्म अवॉर्ड्स की डेट भी आगे खिसका दी गई है. पहले पद्म अवॉर्ड 26 मार्च और 3 अप्रैल को होने वाले थे.

यह भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश, फ्लोर टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में कल सुबह होगी सुनवाई, नोटिस जारी

मुंबई मिरर से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कोरोना वायरस की वजह से हिंदी इंडस्ट्री को करीबन 800 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है. वहीं क्रिटिक और मल्टीप्लेक्स ओनर राज बंसल के अनुसार अगर भारत के सभी सिनेमाघर बंद होते हैं, तो थिएटर्स मालिकों को एक हफ्ते में करीब 40-50 करोड़ का नुकसान होगा.

यह भी पढ़ें :-

हीरोइन बनने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी शर्त

Related Articles