सोशल मीडिया पे फिर ट्रोल हो रही प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर, पढ़ें क्यों ?

नई दिल्ली (एजेंसी). प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल भारत में हैं और अपने नए प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी-कभी वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं. वहीं अब प्रियंका की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो थोड़ी अलग है.

यह भी पढ़ें :

सीधे सरल अरुण वोरा को रायपुर की कठिन डगर

प्रियंका चोपड़ा भारत में हैं और इस दौरान वो अपनी मां के साथ भी समय बिता रही हैं. इसी बीच प्रियंका ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें वो अपनी मां मधु चोपड़ा और रिश्तेदारों के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि प्रियंका की तस्वीर को गौर से देखें तो कुछ मिसिंग दिखाई देगा. दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका ने अपने एक पैर में ही फुटवेयर पहना हुआ है. प्रियंका के दूसरे पैर में फुटवेयर नहीं है. इस तस्वीर में प्रियंका और उनकी मां के उनके रिलेट‍िव नजर आए. प्रियंका ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की.

यह भी पढ़ें :

राजभवन में बाल दिवस पर राज गीत की गूंज

हालांकि अब सवाल उठता है कि आखिर प्रियंका ने एक ही पैर में फुटवेयर क्यों पहन रखा है? क्या प्रियंका दूसरे पैर में फुटवेयर पहनना भूल गई? या फोटो क्लिक कराने की इतनी जल्दी थी कि प्रियंका सिर्फ एक पैर में ही फुटवेयर पहन सकी? सवाल के जवाब कई हो सकते हैं लेकिन अब प्रियंका ने एक ही पैर में फुटवेयर क्यों पहना है, इसके पीछे की कहानी तो प्रियंका ही अच्छे से बता सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

राफेल पर दायर सारी याचिकाएं ख़ारिज : सुप्रीम कोर्ट

Related Articles

Comments are closed.