धोखाधड़ी का आरोप झेल रहे रेमो डिसूजा ने मामले को बताया झूठा

नई दिल्ली (एजेंसी). फिल्मकार, कोरियोग्राफर और कई रिएलिटी डांस शो के जज रहे रेमो डिसूजा इन दिनों धोखाधड़ी का आरोप झेल रहे हैं. साल 2016 में एक स्थानीय अदालत द्वारा धोखाधड़ी और जबरन वसूली मामले पर जारी किए गए गैर-जमानती वारंट से राहत पाने के लिए कथित तौर पर इलाहाबाद हाई कोर्ट का रुख करने वाले फिल्मकार और नेशनल अवॉर्ड विजेता कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कहा कि उन पर लगा ठगी का यह मामला झूठा है.

23 सितंबर 2016 में किए गए केस पर फिल्मकार ने बताया, “मेरे और मेरे वकील के खिलाफ एक झूठा मामला चल रहा है. हालांकि वह कानूनी प्रक्रिया के अंतगर्त है और मेरे वकील इसे देख रहे हैं, इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कह सकता, हां बस इतना ही कह सकता हूं कि यह मामला झूठा है.”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सतेंद्र त्यागी नामक एक शख्स ने रेमो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शख्स के अनुसार फिल्मकार ने उनसे 5 करोड़ की मोटी रकम ली थी जो उन्हें अभी तक नहीं लौटाई.

त्यागी ने दावा किया कि डिसूजा ने एक फिल्म ‘अमर…मस्ट डाई’ में निवेश करने के लिए उससे पांच करोड़ रुपये लिए और फिल्म की रिलीज के बाद बदले में दोगुना पैसा देने का वादा किया. हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद डिसूजा ने कथित तौर पर पैसा लौटाने से इनकार कर दिया और एक गैंगस्टर के जरिए त्यागी को धमकाया.

इसके साथ ही त्यागी ने यह भी दावा किया कि उन्हें किसी माफिया ने फोन कर जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी.

Related Articles

Comments are closed.