सोनू सूद को लेकर उठी सरकार से पद्म भूषण देने की मांग, अभिनेता ने रिएक्शन से जीत लिया दिल

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जिस तहर से प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आए है उससे वो देशवासियों के चहेते बन गए हैं. सोनू सूद को इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं. इसी बीच उनके काम से खुश होकर उनके एक फैन ने उन्हें सरकार से पद्म विभूषण देने की मांग कर दी. इसके बाद से अब एक्टर को पद्म विभूषण देने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इसे लेकर सोनू सूद ने जो रिएक्शन दिया है उनसे भी उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

सोनू सूद के काम से कायल हुआ उस व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया,‘इस महामारी संकट में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने सोनू सूद को पद्म विभूषण के लिए सरकार से मांग करता हूं.’

इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘मेरे द्वारा अपने घर पहुंचने वाले प्रवासी से मिलने वाली हर कॉल मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है. भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये पुरस्कार हजारों में मिले हैं.’ सोनू सूद का अब ये रिएक्शन भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने पैसों से बसें बुक करके उन प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया. जिसके बाद अब हजारों की तादात में सोनू लोगों को उनके घर भेज चुके हैं. इस बारे में सोनू सूद का कहना है “जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता अपनी मुहिम को जारी रखूंगा. इसके लिए चाहे कितना भी काम और मेहनत करनी पड़े. अंतिम मजदूर के उसके घर पहुंचने तक चैन से नहीं रह सकता.”

Related Articles