सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से धारा 306 के तहत फिर होगी पूछताछ

नई दिल्ली (एजेंसी). सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput): बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई जांच में जुटी है. वहीं अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ होगी. सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जाएगी. इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है. राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत की जाएगी.

यह भी पढ़ें :

डीजल के दाम आज फिर घटे, जानें पेट्रोल का क्या है हाल, अपने शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम भी जानें

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है. ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया.

यह भी पढ़ें :

राशिफल : कर्क और धनु राशि वाले अपने क्रोध पर रखें नियंत्रण, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

इस मामले में जहां रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है. ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी तय है. बता दें कि रिया फिलहाल ड्रग्स मामले में जेल में हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया तो वहीं रिया ने भी सुशांत के परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें :

शर्तों के साथ कल से लॉकडाउन खत्म, दुकानें खुलेगी, सख्ती से करना होगा इन नियमों का पालन

सीबीआई ने सबसे पहले इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी. सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के परिवार पर रिया को फंसाने के लिए बयान देने का आरोप लगाया था. वहीं रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का आरोप भी लगाया था. इसके साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि बैंक खातों में भी सुशांत की बहन ही नॉमिनी हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : कांग्रेस के एक और विधायक संक्रमित, स्वयं दी जानकारी

Related Articles