रामदास आठवले ने महाराष्ट्र में सियासी अटकलों के बीच कहा- BJP के साथ आना शिवसेना के लिए ज्यादा फायदेमंद

मुंबई (एजेंसी). रामदास आठवले (Ramdas Athawale) : महाराष्ट्र में सियासी अटकलों के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रामदास आठवले का कहना है कि बीजेपी के साथ शिवसेना का आना शिवसेना के लिए ज्यादा फायदेमंद है, शिवसेना नहीं आती तो NCP को बीजेपी के साथ आना चाहिए.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : कांग्रेस के एक और विधायक संक्रमित, स्वयं दी जानकारी

रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा, ‘शिवसेना को बीजेपी के साथ 50-50 की भागीदारी में सरकार बनानी चाहिए और मुख्यमंत्री पद देवेंद्र फडणवीस को दे देना चाहिए.’ हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि शिवसेना और बीजेपी के साथ आने से सुशांत की मौत के मामले की जांच या ड्रग्स मामले की जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें :

किसान बिल : पंजाब-हरियाणा में विरोध जारी, भगत सिंह के गांव में धरने पर बैठे अमरिंदर सिंह

केंद्रीय मंत्री  रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा, “ये लोग बोल रहे हैं कि सरकार 5 साल चलेगी हमें नहीं लगता, ये सरकार 1 डेढ़ साल के लिए बनी है. कांग्रेस ने अपने पैर पर पत्थर मारा है. सुशांत मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है. मेरा शक है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकता. NCB की जांच में अभी सिर्फ अभिनेत्रियों के नाम आ रहे हैं, अभिनेताओं का नाम भी सामने आना चाहिए.”

यह भी पढ़ें :

लक्ष्मी विलास बैंक का डिपोजिटरों को भरोसा, कहा- हमारे पास पर्याप्त पैसा, आपकी रकम सुरक्षित

रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने ड्रग्स मामले में नाम आने वाले एकटर्स को फिल्मों में काम नहीं देने की बात कही है. उन्होंने कहा, ‘करण जौहर बोल रहे हैं कि पार्टी में ड्रग्स नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि ड्रग्स था या नहीं इसकी जांच होनी चाहिए. मेरी मांग है कि जिन लोगों के ड्रग्स मामले में नाम आए हैं उन अभिनेत्री अभिनेताओं को निर्माताओं को फिल्म में नहीं लेना चाहिए. इससे आने वाली नस्ल को भी सबक मिलेगा और ड्रग्स की सफाई होगी.’

यह भी पढ़ें :

IPL 2020: संजू सैमसन ने अपनी शानदार फॉर्म का खोला राज, बताई ये वजह

हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले पर आठवले ने कहा, “मैं पायल घोष से आज मिलूंगा. उनको न्याय मिलना चाहिए. अगर महिला शिकायत करती है तो अनुराग कश्यप से तुरंत पूछताछ होनी चाहिए, जांच होनी चहिए. अगर हमें लगता है कि पुलिस ढंग से काम नहीं कर रही तो DCP ऑफिस पर हमारी पार्टी प्रदर्शन करेगी.”

यह भी पढ़ें :

20 साल पहले जब 90 करोड़ रुपए के कर्ज में डूबे थे बिग बी, तब इसी शो ने की थी उन्हें उबारने में बड़ी मदद

Related Articles