सावरकर विवाद पर स्वामी चक्रपाणि बोले – ‘सुना है राहुल गांधी समलैंगिक है’

नई दिल्ली (एजेंसी). अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में विवादित टिप्पणी की है. दरअसल, कांग्रेस सेवादल की किताब में नाथूराम गोडसे और सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध का दावा किया गया है. इस पर स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि “ये सावरकर के खिलाफ हास्यास्पद आरोप हैं. हमने भी सुना है कि राहुल गांधी समलैंगिक हैं.

असल में, मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवादल की किताब में महात्मा गांधी की हत्या, नाथूराम गोडसे और वीडी सावरकर का जिक्र किया गया है. किताब में दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे.

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी पर जमकर बरसे गृहमंत्री, ‘कानून नहीं पढ़ा तो इटालियन भाषा में अनुवाद करके भेज दूंगा’

यह भी पढ़ें :

रायपुर : बुढापारा का डे भवन बनेगा स्वामी विवेकानंद स्मारक, भूपेश केबिनेट का निर्णय

‘वीर सावरकर कितने वीर’ में कई किताबों के हवाले से तमाम तरह के दावे किए गए हैं. डॉमिनिक लैपिएर और लैरी कॉलिन की किताब ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का जिक्र करते हुए इसमें लिखा है, ‘ब्रह्मचर्य धारण करने से पहले नाथूराम गोडसे के एक ही शारीरिक संबंध का ब्यौरा मिलता है. यह समलैंगिक संबंध थे. उनका पार्टनर था उनका राजनैतिक गुरु वीर सावरकर.

यह भी पढ़ें :

नव वर्ष : शनि का गोचर 2020, पढ़ें क्या पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

सावरकर पर मचे घमासान पर महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना ने भी पार्टी को आड़े हाथों लिया. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, ‘वीर सावरकर एक महान व्यक्तित्व थे और हमेशा रहेंगे. एक वर्ग उनके खिलाफ बोलता रहता है जो उनके दिमाग की गंदगी को दिखाता है कि कितना हद तक वे गिर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

अमेरिका का बगदाद में ‘एयरस्ट्राइक’, कुड्स फोर्स के जनरल कासिम सुलेमानी समेत 7 की मौत

Related Articles