राहुल गांधी पर जमकर बरसे गृहमंत्री, ‘कानून नहीं पढ़ा तो इटालियन भाषा में अनुवाद करके भेज दूंगा’

नई दिल्ली (एजेंसी). केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के पक्ष में राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में जनसभा की. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने ऐलान किया कि जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लें लेकिन बीजेपी इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. केंद्रीय गृह मंत्री बोले कि अगर राहुल गांधी ने कानून पढ़ा है तो वह उनसे बहस कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

CAA के खिलाफ जमात-ए-इस्लामी के साथ शिवसेना, कार्यक्रम में शामिल होंगे संजय राउत

अमित शाह बोले कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए. अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें :

सीएम पद के लिए समझौता, भगवा छोड़ कांग्रेस के रंग में शिवसेना : नितिन गडकरी

अमित शाह ने कहा कि सारी पार्टी एक हो जाएं, बीजेपी CAA पर एक इंच भी वापस नहीं आएगी. जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लो. लेकिन हम इस कानून पर पीछे नहीं हटेंगे. जनसभा में अमित शाह ने लोगों को एक नंबर दिया और कहा कि इस पर मिसकॉल देकर CAA के लिए अपना समर्थन दर्ज कराएं.

यह भी पढ़ें :

अमेरिका का बगदाद में ‘एयरस्ट्राइक’, कुड्स फोर्स के जनरल कासिम सुलेमानी समेत 7 की मौत

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जोधपुर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश के अंदर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनजागरण अभियान का आयोजन किया है. जिनको वोटबैंक की राजनीति करने की आदत है वही इसका विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने CAA के खिलाफ दुष्प्रचार किया है, जिसकी वजह से देश के हजारों युवा गुमराह हुए. इसी वजह से हम CAA को लेकर जनजागरण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीर : नौशेरा सेक्टर में माइन ब्लास्ट, चार जवान गंभीर रूप से घायल

Related Articles

Comments are closed.