कोरोना वायरस : सनराइजर्स हैदराबाद की सराहनीय पहल, 10 करोड़ रुपये दान दिए

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अब खिलाड़ियों के बाद आईपीएल टीमें भी मदद के लिए आगे आई हैं. इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार पहल करते हुए 10 करोड़ रुपये दान देने का एलान किया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने दान का एलान सोशल मीडिया वेबसाइड ट्विटर पर किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर कहा, ”सनराइजर्स हैदराबाद कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 10 करोड़ रुपये दान दे रही है.” इससे पहले आईपीएल की एक और फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी कोलकाता सरकार की मदद करने की पहल की है.

यह भी पढ़ें :-

दुनिया के एकमात्र नेता बने पीएम नरेंद्र मोदी जिन्हें व्‍हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल से किया गया फॉलो

अपनी टीम के इस फैसले की कप्तान डेविड वार्नर ने सराहना की है. वार्नर ने ट्वीट कर कहा, ”इस तरह से आगे बढ़कर ही मदद की जाती है. सनराइजर्स हैदराबाद ने नेक काम किया है.” बता दें कि दो महीने पहले ही डेविड वार्नर को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़ें :-

EMI टालने का विकल्प लेने पर भी कट गई किश्त? SBI के ग्राहक ऐसे पा सकते हैं रिफंड

सन टीवी ग्रुप के पास आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद का मालिकाना है. सन टीवी ग्रुप ने 2012 में इस फ्रेंचाइजी को खरीदा था. इससे पहले हैदराबाद की टीम का नाम डेकन चॉजर्स हुआ करता था. लेकिन 2012 ने सन टीवी ग्रुप के आईपीएल फ्रेंचाइजी खरीदने के बाद से हैदराबाद की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के नाम से जाना जाने लगा. सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल की कामयाब टीमों में से एक है. 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर की कप्तानी में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम किया है.

यह भी पढ़ें :-

Coronavirus के कारण इस शख्स की मौत से टूटीं रश्मि देसाई, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

Related Articles

Comments are closed.