सत्ता का महासंग्राम 2019: गुंडों को तरजीह देने से नाराज़ प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल

नई दिल्ली (एजेंसी)। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि आज ही प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने 17 अप्रैल को ही अपनी पार्टी के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि गुंडों को कांग्रेस पार्टी में तरजीह दी जाती है।

इसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल हो गई हैं, उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन की। शिवसेना में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं मुंबई के लिए काम करना चाहती हूं यही कारण है कि इस दल में शामिल हुई हैं। प्रियंका बोलीं कि कांग्रेस में जब कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की, लेकिन वापस उन्हें पार्टी में जगह दी जाती है इससे उनके आत्मसम्मान को ठोस पहुंचीं।

उन्होंने गुरुवार रात को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपा। शुक्रवार सुबह ही उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफाइल से ‘कांग्रेस प्रवक्ता’ हटा दिया था। शिवसेना ज्वाइन करते हुए प्रियंका ने कहा, “मेरी प्राथमिकता जिम्मेदारी है। मैंने आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ी है। मैंने सोचकर, समझकर शिवसेना ज्वाइन किया है। मैंने टिकट की वजह से कांग्रेस नहीं छोड़ा।” पिछले दिनों मथुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ स्थानीय नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी के साथ बदसलूकी की थी। उस वक्त उन नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। लेकिन चुनाव से ठीक पहले उन सभी नेताओं को पार्टी में वापस लिए गया जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी से नाराज चल रही थीं।

Related Articles