शाहरुख ने प्रियंका से पूछा था, क्या उन जैसे एक्टर से करेंगी शादी? तो ऐसा था उनका जवाब

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2000 का है जिस दौरान प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया पेजेंट में पहली रनर अप बनी थीं, बाद में उन्होंने ये टाइटल अपने नाम किया था. प्रियंका की इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान उनसे सवाल करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शाहरुख, प्रियंका से उनकी शादी को लेकर सवाल करते दिख रहे हैं.

इसमें शाहरुख खान ने प्रियंका को तीन विकल्प दिए हैं और उनसे पूछा है कि वो किससे शादी करना चाहेंगी. शाहरुख खान ने पहले विकल्प में कहा कि क्या वो किसी ऐसे स्पोर्ट्समैन से शादी करेंगी जिसके नाम कई बड़े रिकॉर्ड हों और उसने पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन किया हो. उनका दूसरा विकल्प एक नामी बिजनेसमैन था. उन्होंने कहा कि क्या वो किसी ऐसे नामी बिजनेसमैन से शादी करना चाहेंगी जो बेहद सफल है और आपको महंगे तोहफे और डायमेंड नेक्लेस दिला सके. तीसरे ऑप्शन में उन्होंने कहा कि क्या वो उनके जैसे किसी एक्टर के साथ शादी करना चाहेंगी.

शाहरुख खान के इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वो इन तीनों में से स्पोर्ट्समैन का चुनाव करना चाहेंगी. उन्होंने कहा, ‘मैं एक स्पोर्ट्समैन के साथ शादी करना चाहूंगी. जिसने मेरे देश का नाम रौशन किया हो. जब मेरे हस्बैंड घर आएं तो मैं उन्हें बता सकूं कि मैं उन पर कितना मान करती हूं.” यहां आपको ये भी बता दें कि असल जीवन में प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर एक्टर निक जोनास से शादी की है.

Related Articles