वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की बैठक

रायपुर (अविरल समाचार). युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रदेश युवा कांग्रेस की पहली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक काल ज़ूम एप्प के माध्यम से हुई जिसमें प्रभारी संतोष कोलकुंडा, एकता ठाकुर और अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने पदाधिकारियो को कोरोना वायरस से लड़ने और समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन : छत्तीसगढ़ में और सख्त हुई पुलिस, देखें विडियो, घर पर रहें नहीं तो जाना होगा जेल, आवश्यक सुविधाएँ पूर्ववत

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने युवा साथियो को सबसे पहले उनके द्वारा लगातार जनता के बीच जाकर किये जा रह पुनीत कार्यो के लिए शुभकामनाएं देते हुए लगातार ऐसे ही जनसेवा में लगे रहने के निर्देश दिया। कोको पाढ़ी ने बताया कि प्रदेश में हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से जनसेवा का प्रयास किया जा रहा है। हेल्पलाइन नंबर में जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी और जिलेवार नियुक्त किये गए स्वयंसेवक के नंबर मौजूद है। प्रभारी संतोष कोलकुंडा और एकता ठाकुर ने पदाधिकारियो को भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा निर्देशित कार्यक्रम मेरी ज़िम्मेदारी के माध्यम से जनता के बीच जाकर गरीब, असहाय, निराश्रित लोगो की मदद करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : छत्तीसगढ़ में 9 में से 4 हुए ठीक, 1 नया पॉजिटिव केस कोरबा से

युवा कांग्रेस साथियो के काम को देखते हुए मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव द्वारा वीडियो के माध्यम से दी गयी शुभकामनाओ के लिए भी समस्त पदाधिकारियो ने उनका आभार जताते हुए मेरी ज़िम्मेदारी के माध्यम से लगातार काम करते रहने का विश्वास दिलाया और बैठक में उनका आभार व्यक्त किया गया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :-

अरुंधति रॉय अचानक ट्वि‍टर पर हुई ट्रेंड ? पढ़ें क्यों …

Related Articles