विश्वकप 2019: बुधवार को टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल, BCCI ने दी जानकारी

नई दिल्ली (एजेंसी)। इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में विजय शंकर के बाहर होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा। हालांकि ICC ने विजय शंकर के स्थान पर मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया से जुड़ने की इजाजत दे दी है। ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल बुधवार को लीड्स में टीम से जुड़ेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी

शंकर पैर में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट प्रैक्टिस में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी। बीसीसीआई ने शंकर के स्थान पर मंयक को टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी से अपील की थी जिसे मंजूर कर लिया गया था।

मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अभी तक एक भी अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच नहीं खेला है। 28 वर्षीय मयंक ने 2012 में लिस्ट-ए क्रिकेट में पदार्पण किया था। तब से लेकर अब तक उन्होंने 75 मैच खेले हैं, जिसमें 3605 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं मयंक अग्रवाल घोषित किए गए स्टैंडबाई खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं थे।

भारत को विश्व कप में शनिवार को लीड्स में श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है। बता दें कि इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर घर वापस आ चुके हैं। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद रिषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था।

Related Articles