मुंबई: 10 साल पुराने रेप केस में आदित्य पंचोली को मिली 19 जुलाई तक की राहत

मुंबई (एजेंसी)। कुछ समय पहले मुंबई पुलिस ने एक्टर-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप की एफआईआर फाइल की थी। इस मामले में नया अपडेट सामने आया है। रेप केस के मामले में फंसे आदित्य पंचोली को थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है। उन्हें डिंडोसी सेशन कोर्ट की तरफ से 19 जुलाई तक के लिए अंतरिम राहत दी गई है। आदित्य द्वारा इस रेप केस का मामला करीब 10 साल पुराना है।

मामले की बात करें मुंबई के वरसोवा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। ये बयान रिकॉर्डेड स्टेटमेंट में था। बता दें कि मामले की जांच शुरू हो चुकी है हालांकि पुलिस का कहना है कि इस केस में सबूत जुटाना मुश्किल होगा क्योंकि ये मामला लगभग 10 साल पुराना है। शिकायत में आदित्य पर कई बार रेप करने के आरोप लगे हैं।

यहीं नहीं कुछ समय पहले उन पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी आरोप लगाए हैं। रंगोली ने बताया कि पंचोली के खिलाफ 2007 में शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की गई थी। उसने कंगना से 1 करोड़ से अधिक रुपए ये कहकर लिए थे कि उसने कंगना को 3 महीने तक खिलाया था जब वे बेघर थी। तीन महीने किराए की रकम एक करोड़ पर रंगोली ने हैरानी भी जताई थी। उन्होंने दो और ट्वीट्स के जरिए पंचोली को लताड़ा।

Related Articles