लोकसभा चुनाव : शाह-मोदी ने दिया विजयी भारत का सन्देश, योगी ने बताया ऐतिहासिक

नई दिल्ली (एजेंसी)। करीब एक महीने से ज्यादा चले लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम का दिन आ गया है। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के लिए देशभर के लोगों की निगाहें टीवी स्क्रीन पर लगी हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा रंग लाता नजर आ रहा है। भाजपा गठबंधन एक ओर रुझानों में 350 सीटों का आंकड़ा छुआ वहीं भाजपा अकेले 300 के करीब है। इससे ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ की लहर चल पड़ी है।

प्रधानमंत्री ने इस जीत पर ट्वीट करके विजयी भारत का सन्देश दिया। उन्होंने इस जीत का साख सबके साथ, विश्वास और विकास को बताया।

लोकसभा चुनावों में एनडीए की ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘फिर एक बार मोदी सरकार शुक्रिया भारत।’ इसके साथ अमित शाह ने और भी ट्वीट किए और कहा, ‘यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पाँच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है, मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से श्री नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूँ।’

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस शानदार विजय के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करता हूं। देश में किसी भी मोर्चे पर देखें तो जनता ने विपक्ष को खारिज किया है और मोदी सरकार पर भरोसा जताया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक रणनीति की विजय हुई है और इसके लिए मैं उनका अभिनंदन करता हूं। इसके अलावा सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि ऐतिहासिक विजय का मार्ग प्रशस्त करने के लिए देशवासियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी की संगठनात्मक रणनीति से ही यह संभव हुआ है। भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

Related Articles