रायपुर : ये शराब दुकान कलेक्टर ने 4 अगस्त तक कराई बंद जाने क्यों ?

रायपुर (अविरल समाचार). शराब दुकान :  राजधानी रायपुर के माना कैम्प में संचालित शराब दुकान को बंद करने निर्णय लिया गया है. क्योंकि माना में कोविड हॉस्पिटल का संचालन होता है और अस्पताल में अभी 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती है. इससे शराबियों में संक्रमण फैल सकता है. इसलिए कलेक्टर ने माना कैम्प में संचालित शराब दुकान को 4 अगस्त तक बंद करने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें :

आज भी सामान खरीदने बाजारों में उमड़ी भीड़, लोगों ने किराना दुकान को रोजाना खोलने की मांग

शराब दुकान के लिए जारी आदेश में कहा गया है कि माना कोविड अस्पताल में 100 बिस्तर है और 32 मरीज भर्ती है. जिनका इलाज चल रहा है. मरीजों के संबंध में विवेचना और क्षेत्र का भौतिक परीक्षण करने पर यह पाया गया कि माना क्षेत्र में शराब दुकानों में आने वाले ग्राहकों को कोरोना संक्रमण की प्रबल संभावना है. जिसे तत्काल संज्ञान में लाये जाने की आवश्यकता हैं. इस संबंध में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग रायपुर की तरफ से शराब दुकान को बंद कराने के लिए अनुशंसा सहित प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया है.

यह भी पढ़ें :

इन धांसू फीचर्स से लैस Oppo reno 4 pro कल भारत में होगा लॉन्च, इस फोन से होगा आमना-सामना

माना कैम्प क्षेत्र में न केवल शदाणी दरबार है, जो कि कंटेनमेन्ट जोन व हॉटस्पाट है, बल्कि इस माना कैम्प क्षेत्र से लगा हुआ ही नेशनल हाईवे रोड गुजरता है. पास में ही हाउसिंग बोर्ड कालोनी (1.5 किलोमीटर), इमरतराई अनाज और फूट मार्केट (1 किलोमीटर) और माना बस्ती (2 किलोमीटर) पर ही स्थित है. इसलिए माना कैम्प क्षेत्र से समीप बनरसी में अंग्रेजी और देसी शराब दुकान को आज से 4 अगस्त तक बंद रखा जाए.

यह भी पढ़ें :

भारत में कोरोना के छह महीने पूरे, क्या खोया-क्या पाया?

Related Articles