अपने जन्मदिन पर सोनू सूद करने जा रहे हैं ये खास काम, 50 हजार लोगों को हो सकता है इसका फायदा

नई दिल्ली (एजेंसी) सोनू सूद (Sonu Sood) : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन को सोनू सूद इस साल बेह खास अंदाज में मनाने जा रहे हैं. सोनू सूद इन दिनों कोरोना वायरल के चलते हुए देशव्यापी लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद को लेकर चर्चा में हैं. अब अपने इस मदद के हाथ को एक बार फिर सोनू (Sonu Sood) आगे बढ़ाते नजर आएंगे. सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक हेल्थ कैंप का आयोजन करने जा रहे हैं. सोनू सूद का मानना है कि उनके इस कैंप में वो कम से कम 50000 लोगों को मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें :

Samsung Galaxy Tab S7, S7 + के फीचर्स लीक, फास्टर एस-पेन के साथ हो सकता है लॉन्च

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बयान में कहा, ”मैं ये काफी समय से प्लान कर रहा था और लगातार डॉक्टरों से बात भी कर रहा था. यूपी, झारखंड, पंजाब और ओड़िशा के डॉक्टर्स से बात कर रहा था. लेकिन अभी असम और बिहार में बाढ़ के हालात बने हुए तो इसे देखते हुए हम वहां ये कैंप लगाने की कोशिश में हैं.”

यह भी पढ़ें :

स्टूडेंट्स में बोर्ड परीक्षा का तनाव होगा कम, 10वीं -12वीं की परीक्षाएं होगी आसान, पढ़ें नई शिक्षा नीति से जुड़े ताज़ा अपडेट

इतना ही सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया कि कोरोना टाइम में लगाया जाने वाला ये कैंप भी खास होगा. जिसमें कोरोना से बचने के लिए सभी एहतियात बरती जाएंगी. उन्होंने कहा, ”हम इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना एक चैलेंज होगा. अगर हम कहें कि एक साथ हम 5-6 हजार लोगों को चेकअप करने की बात कहेंगे तो ये मुश्किल होगा. इसलिए हम इससे निपटने के लिए हम ग्राम पंचायत और मुखिया से संपर्क में हैं.”

यह भी पढ़ें :

जान-बूझ कर टैक्स न देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है 7 साल की जेल की सजा

वहीं अपने परिवार को लेकर Sonu Sood ने बताया कि इसमें वो उनका पूरा साथ देते हैं. उन्होंने कहा, ”मेरा परिवार ये जानता है कि मैं लोगों की मदद की कोशिश कर रहा हूं. मैं अपने बेटे से अक्सर पूछता हूं, बेटा तुम खुश नहीं हो क्योंकि मैं तुम्हारे साथ समय नहीं बिता रहा? तो इसके जवाब में उसने कहा, नहीं डैडी लोगों को हेल्प करना जरूर है. परिवार का ये समर्थन मुझे और भी ताकत देता है.”

यह भी पढ़ें :

कोरोना पर नई रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा, नौ दिन बाद मरीज से संक्रमण फैलने का खतरा नहीं

Related Articles