रायपुर में भी रक्षाबंधन पर कल लॉकडाउन में छुट, देखें आदेश

रायपुर (अविरल समाचार) रायपुर (Raipur). छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी रक्षाबंधन पर लॉकडाउन में छुट देने के निर्णय लिया हैं. कलेक्टर एस भारतीदासन ने इस आशय के आदेश आज जारी कर दिए हैं. व्यापारी 3 अगस्त को राखी और मिठाई का विक्रय कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें :

Facebook ने Whatsapp Web पर शुरू की ये विशेष सर्विस, जाने क्या हैं और कैसे करें इस्तेमाल

रायपुर में भी कल 3 अगस्त को रक्षा बंधन का त्यौहार होने के कारण जारी लॉकडाउन में छुट दी हैं. कलेक्टर रायपुर ने इस आशय के आदेश जारी कर दिए हैं. व्यापारियो और ग्राहकों को लॉकडाउन के नियमो का सख्ती से पालन करना होगा.

यह भी पढ़ें :

अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से छुट्टी, पहुंचे घर

कलेक्टर दुर्ग द्वारा छुट देने के बाद अब रायपुर में भी कल राहत दी गई हैं. जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अनुसार 3 अगस्त को केवल एक दिन के लिए सुबह 6 से 10 बजे तक राखी एवं मिठाई के विक्रय की अनुमति प्रदान की जाती हैं. इस दौरान फेस मास्क के उपयोग तथा सोशल/ फिजिकल डिस्टेंसिंग रखने के संबंध में शासन द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा. यह आदेश तत्काल प्रभावकारी होगा.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वैक्सीन अक्तूबर में आ सकती हैं, जाने किसे दी जाएगी पहले

उल्लेखनीय हैं कि व्यापारी संघो द्वारा लगातार इस बात की मांग कि जा रही थी कि रक्षाबंधन के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए ये छुट प्रदान की जाए. देखें आदेश :

Related Articles