अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से छुट्टी, पहुंचे घर

मुंबई (एजेंसी). अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. एक्टर को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे अपने घर पहुंच गए हैं. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है. लंबे समय से मुबंई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन का अब कोरोना को मात देना फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है.

यह भी पढ़ें :

अमित शाह भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, ट्विट कर दी जानकारी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी खासा खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. अभिषेक ट्वीट में लिखते हैं- मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे. आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वैक्सीन अक्तूबर में आ सकती हैं, जाने किसे दी जाएगी पहले

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट कर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया. वे ट्वीट कर लिखते हैं- मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं. भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद कि मैं ये दिन देख रहा हूं. अमिताभ ने अपने ट्वीट में नानावटी अस्पताल के स्टाफ की भी तारीफ की है और अपने तमाम फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया है.

यह भी पढ़ें :

Facebook ने Whatsapp Web पर शुरू की ये विशेष सर्विस, जाने क्या हैं और कैसे करें इस्तेमाल

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे थे. उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे.लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों ऐश्वर्या और अराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अब अमिताभ बच्चन का भी कोरोना को मात देना ना सिर्फ उनके परिवार के लिए बड़ी खुशखबरी है, बल्कि हर उस फैन के लिए सुकून की बात जिसने लगातार एक्टर के लिए दुआ मांगी थी.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : इस जिले में मिली रक्षा बंधन पर लॉकडाउन में छुट, देखें आदेश

अब अमिताभ बच्चन ने कोरोना से लंबी जंग जरूर लड़ी है लेकिन उन्होंने हार एक बार भी नहीं मानी. सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ ने लगातार ना सिर्फ अपने फैन्स का मनोबल बढ़ाया बल्कि खुद को भी सकारात्मक रखा. ऐसे में अब जब वे कोरोना को मात देकर वापस आ रहे हैं, तो फैन्स भी उनके जज्बे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ सरकार की संवेदनशील पहल, लॉकडाउन में भी 29 लाख स्कूली बच्चों को मिला मध्यान्ह भोजन

Related Articles