रायपुर : महापौर और सभापति ने ली बिना मास्क पहने बैठक, 25 से अधिक लोग थे मौजूद

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर से एक सावधान करने वाली खबर आ रही हैं. रायपुर नगर निगम के महापौर और सभापति ने बिना मास्क लगाये जोन की बैठक ली हैं. विगत दिनों हुई इस बैठक में पार्षद और अधिकारीयों सहित 25 से 30 लोग मौजूद थे. सूत्रों के अनुसार इसी दिन महापौर के परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

यह भी पढ़ें :

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिनों नगर निगम रायपुर के जोन 4 की बैठक हुई थी. जिसमे महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, जोन कमिश्नर विनय मिश्रा मौजूद थे. इनके साथ इस बैठक में जोन के सभी पार्षद भी मौजूद थे अविरल समाचार को प्राप्त फोटो के अनुसार इस बैठक में महापौर और सभापति ने मास्क नहीं पहना हैं. और ना ही इस बैठक में सामाजिक दुरी के नियमो का पालन होता दिख रहा हैं.

यह भी पढ़ें :

राजस्थान मे भी गरमाया राजनीतिक माहौल, सचिन पायलट दिल्ली में, अशोक गहलोत की बढ़ी धडकनें

रायपुर की आमजनता के लिए यह सावधान होने वाली खबर हैं. इस बैठक में शामिल सभी लोग जनता से सीधा सरोकार रखते हैं. चाहे वो महापौर, सभापति, पार्षद या अधिकारी हों इन्हें दिनभर जनता से रूबरू होना पड़ता हैं. सबसे बड़ी बात ये हैं की ये वही लोग हैं जो जनता को लगातार इन सभी सावधानियों को रखने की सलाह दे रहें हैं ?

यह भी पढ़ें :

यस बैंक FPO का फ्लोर प्राइस 12 रुपये तय, 15 हजार करोड़ की पूंजी जुटाएगा बैंक

कोरोना वायरस राजधानी रायपुर में अपने चरम पर हैं. प्रतिदिन लगभग 30 से 50 नए मरीज मिल रहें हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजनता को बचाने के लिए नगर निगम जनता से मास्क ना पहनने पर शुल्क वसूल रहा हैं. और इसी नगर निगम के प्रमुख बिना मास्क पहने अपने साथी पार्षदों और अधिकारीयों की बैठक ले रहें हैं .

यह भी पढ़ें :

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया सेलिब्रेशन, एक्ट्रेस को पति ने दिया ये कीमती तोहफा

Related Articles