यूपी : कन्नौज में बस और ट्रक की भिड़ंत के बाद लगी आग, 20 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

लखनऊ (एजेंसी). उत्तर प्रदेश (UP) के कन्नौज में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां के जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 21 लोग घायल हैं.

यह भी पढ़ें :

जिस दिन से चला हूँ मिरी मंजिल पे नजर हैं, आँखों ने कभी मिल का पत्थर नहीं देखा

बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है. सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

यह भी पढ़ें :

#Chhapaak : बीजेपी नेता के बिगड़े बोल – दीपिका पोर्न फिल्म करती तो सरकार उसे भी टैक्स फ्री कर देती

कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि बस में करीब 43 लोग सवार थे. हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव कार्य जारी है. जिलाधिकारी ने कहा कि बस फर्रुखाबाद की थी. 26 यात्री गुरसहायगंज और 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें :

निर्भया दोषियों की क्यूरेटिव पिटीशन पर 14 जनवरी को होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

 

Related Articles