यहां जानें एमेजॉन और फ्लिपकार्ट से कुछ चुनिंदा ऑफर्स , त्योहारी सीजन में बेस्ट डील्स

नई दिल्ली(एजेंसी): आपके फेस्टिव सीजन को शानदार और यादगार बनाने के लिए एमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों बेहद शानदार ऑफर्स लेकर आए हैं. फ्लिपकर्ट और एमेजॉल के यह ऑडर्स लैपटॉप, टीवी, स्मार्टफोन के साथ साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर भी मौजूद हैं.

एमेजॉन पर जहां ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 चल रहा है तो वहीं फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज मना रहा है. इतनी बड़ी रेंज पर अच्छे ऑफर्स होने के बाद कई बार यह दिक्कत होती है किस खरीदारी से पहले कंफ्यूजन हो जाती है. आपकी इसी कंफ्यूजन को दूर करने की जिम्मेदारी हमने उठायी है. एमेजॉन और फ्लिपकार्ट से कुछ चुनिंदा ऑफर्स और बेहतरीन ऑफर हम आपके लिए छांट कर लाए हैं.

Amazon Great Indian Festival 2020- 
HP Pavilion 15.6-inch gaming laptop: गेमिंग लैपटॉप के दीवानों के लिए एमेजन पर बेहद शानदार ऑप्शन मौजूद है और यह HP Pavilion 15.6-inch gaming laptop है. इसकी कीमत 62,990 रुपये है. इस लैपटॉप में i5 प्रोसेसर लगा है, इसके साथ ही 8GB की रैम दी गयी है. 512GB SSD कार्ड के साथ आने वाला यह लैप्टॉप विंडोज 10 पर काम करता है. बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें 4GM रैम के साथ Nvidia GeForce GTZ 1650 ग्राफिकस लगा हुई है

Samsung 50-inch Wondertainment Series 4K smart TV: अगर आप बड़ी टीवी स्क्रीन के शौकीन हैं तो इस त्योहारी सीजन पर आपके लिए बहुत ज्यादा विकल्प मौजूद हैं. लेकिन इनमें से एक एमेजन पर मौजूद Samsung 50-inch Wondertainment Series 4K smart TV शानदार च्वाइस हो सकती है. 50 इंच टीवी पर कोई फिल्म, या सीरियल देखने पर आपका मजा दोगुना हो जाएगा. इस टीवी की कीमत 46,990 रुपये हैं, इसके एमआरपी की बात करें तो यह 68,400 रुपये है. यानी इस शानदार टीवी पर आपको लगभग 20 हार रुपये की छूट मिल रही है. इसके साथ ही अगर आप अपने पुराने टीवी से इसे एक्सचेंज करते हैं तो आपको 16 हजार रुपये तक की एक्सट्रा बचत होगी.

Amazon Smart Speakers: ब्लूटूथ के साथ साथ स्मार्ट स्पीकर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एमेजन पर आपके लिए खास ऑफर हैं. एमेजन ने अपने इको इवाइस की रेंज शानदार डिस्काउंट पेश किए हैं. थर्ड जेनरेशन इको डॉट की कीमत घटकर 2,449 रुपये पर आ गयी है. इस स्पीकर की एमआरपी की बात करें तो यह 4,499 रुपये है. इसके साथ ही 9,999 रुपये एमआरपी वाला इको स्पीकर 5,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है, यानी पूरे 10 हजार रुपये की बचत.

Flipkart Big Billion Days sale- इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बंपर ऑफर Apple AirPods Pro: एपल डिवाइस के शकीन लोगों के लिए फ्लिपकार्ट की सेल में शानदार ऑफर है. एपल एयरपॉड प्रो की कीमत में भारी गिरावट है. 24,900 रुपये एमआरपी वाले Apple AirPods Pro महज 17,999 रुपये पर ही मिल रहे हैं.

Asus VivoBook 14: लैपटॉप की दुनिया में आसुस एक जाना पहचाना नाम है, फ्लिपकार्ट की सेल में आसुस के लैपटॉप पर शानदार डील्स मिल रही हैं. Asus VivoBook 14 जिसकी कीमत 50,991 थी, अब घटकर सिर्फ 45,990 रुपये रह गयी है.Asus VivoBook 14 की बात करें तो इसमें AMD’s Ryzen 5 CPU दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 512 GB का एसडी कार्ड भी दिया गया है. इसकी स्क्रीन 14 इंच की है जिसका स्क्रीन दू बॉडी रेशियो 85% है. इसके साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 15,650 रुपये तक की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं.

Mi 4A PRO 32-इंच HD ऐंड्रॉयड TV-Flipkart Big Billion Days 2020 सेल में स्मार्ट TV पर एक से बढ़कर एक ऑफर मौजूद हैं. शाओमी का 32 इंच का स्मार्ट टीव फ्लिपकार्ट की सेल में 13,499 रुपये में मिल रहा है. इस टीवी में Google Assistant और Chromecast जैसे फीचर्स हैं. यह ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. टीवी में 1 जीबी रैम, 8 जीबी स्टोरेज और 2 स्टीरियो स्पीकर हैं. शाओमी के इस टीवी में Disney+Hotstar, Zee5, Netflix और Prime Video समेत अन्य कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है.

Related Articles