मप्र : जेल में बंद पति से मिलने गई महिला के साथ 2 जेलगार्ड समेत 4 लोगों ने किया रेप

नई दिल्ली (एजेंसी). मध्य प्रदेश के राजगढ़ की जेल में बंद अपने पति से मिलने आई एक 35 साल की महिला के साथ दो जेलगार्ड और दो अन्य लोगों ने गैंगरेप किया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि 1-2 नवंबर की रात को किठौर नामक जगह पर चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. किठौर सारंगपुर उप-जेल से लगभग 15 किमी दूर है, जहां पीड़िता का पति बंद है और शाजापुर के सालसाली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है.

पीड़िता जो राजगढ़ जिले के खेड़वार गांव की निवासी है अक्सर सारंगपुर उप-जेल में आती थी जहां उसका पति बंद था. जेल में आने जाने के दौरान सारंगपुर उप-जेल के दो जेलगार्डों से पीड़िता की जान पहचान हुई. उन दोनों का नाम हरिराम और माली सिंह है.

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, हरिराम और माली सिंह ने उसे 1 नवंबर को कॉल किया और कहा कि उसका पति बीमार है. दोनों आरोपियों ने उसे बताया कि उसके पति को सारंगपुर अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने बताया कि कॉल मिलने के बाद पीड़िता ने रामचंद्र से संपर्क किया जिसे वो भाई की तरह मानती थी और उसे सारंगपुर ले जाने के लिए कहा. रामचंद्र अपने भतीजे के साथ पीड़िता को सारंगपुर के लिए लेकर निकला और किठौर पहुंचा जहां दोनों जेलगार्डों ने उन्हें फोन पर आने का निर्देश दिया था.

जैसे ही वे किठौर पहुंचे सबसे पहले हरिराम और माली सिंह ने पीड़िता का गैंगरेप किया. हरिराम और माली सिंह के चले जाने के बाद, रामचंद्र और उसके भतीजे ने भी उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता 6 नवंबर को सालासाली पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. सालासाली पुलिस थाना प्रभारी प्रेम लता खत्री ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. खत्री ने कहा कि आरोपियों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि दोनों जेलगार्ड बुधवार को ड्यूटी के लिए नहीं पहुंचे और अपने स्टाफ क्वार्टर में भी नहीं मिले. अन्य दो आरोपी भी फरार हैं.

Related Articles