भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर मंडरा रहा एक नया संकट, महिला ने ट्विटर पर उठाए सवाल

नई दिल्ली (एजेंसी)। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर नए विवाद में फंस सकते हैं। जैसा कि सब जानते हैं कि शमी के लिए पिछला एक साल मुश्किलों से भरा था। पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, गलत संबंध समेत कई आरोप लागए थे, जिसकी वजह से उन्हें तमाम आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। इस दौरान शमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बड़ी मुश्किल से वह इस विवाद से दूर हुए। मगर टीम इंडिया का यह तेज गेंदबाज एक बार फिर नए विवादों में फंस गया है।

जी हां, मौजूदा वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस भारतीय तेज गेंदबाज पर सोफिया नाम की एक महिला ने यह आरोप लगाया है कि शमी उन्हें मैसेज भेजते रहते हैं। सोफिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीन शॉट शेयर करके शमी के व्यक्तित्व पर फिर सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

इस स्क्रीन शॉट में मोहम्मद शमी सोफिया को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड ऑफ्टरनून लिखकर भेजा। सोफिया ने शमी के इस मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा, शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है। साथ ही सोफिया ने लिखा, क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों भेज रहा है।

बता दें कि इस स्क्रीन शॉट में साफ दिखाई दे रहा है कि शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है, जिसे वैरिफाइड अकाउंट माना जाता है। इससे पहले भी शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां ने लड़कियों को गलत मैसेज करते हुए पकड़ा था। हसीन ने तब इन मैसेस का स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। उसके बाद से ही शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद शुरू हो गया था।

Related Articles