भाजपा छत्तीसगढ़ प्रभारी की पत्रकार वार्ता, भड़के जैन, कहा हार की जिम्मेदारी मेरी, पद में रहना या नहीं पार्टी तय करेगी

रायपुर (अविरल समाचार). भाजपा केछत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी की आज पत्रकार वार्ता थी. जिसमे पत्रकारों के सवाल पूछने पर अनिल जैन भडक गए उन्होंने पत्रकारों को कांग्रेसी हैं क्या कह दिया. इस बात को लेकर पत्रकारों ने आपति की और वहां से बहार आ गये.

भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन की आज एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में पत्रकार श्रीनिवास राव ने जब पार्टी की हार पर सवाल किया कि इस हार के लिए जिम्मेदार कौन हैं ? तो उन्होंने कहा की जिम्मेदारी मेरी हैं. प्रति प्रश्न किया की तो फिर पद पर क्यों बने हुए हैं ? इस पर जैन ने कहा की ये मेरी पार्टी तय करेगी ये तय करने वाले आप कौन होते हैं आप कांग्रेसी हैं क्या ? उनके ये कहते ही पत्रकरों ने आपति की की आप हमें कांग्रेसी कैसे कह सकते है. इस बात को लेकर काफी गहमागहमी हुई. अंत में जैन ने इस बात को स्वीकार किया की आप कोई कांग्रेसी नहीं हैं पत्रकार है मगर तब तक बात बिगड़ चुकी थी और पत्रकार वहां से बहार निकल चुके थे.

इस दौरान जैन के तेवर काफी तीखे थे. और उन्होंने सवाल को लेकर भी कहा की मान लिया की आप सभी पत्रकार हैं पर क्या ये सवाल सहीं था क्या ? आप पत्रकार वार्ता में सवाल कर सकते हैं मैं जवाब दूंगा पर काउंटर क्वेश्चन नहीं कर सकते इस पर भी पत्रकारों ने आपति की और कहा की हम काउंटर क्वेश्चन क्यों नहीं कर सकते. यदि आपको केवल अपनी बात ही कहना था तो प्रेस नोट भेज देते. यदि सवाल नहीं पूछना है तो हम लोग जा रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *