भाजपा नेताओं को न्याय और अन्याय में फर्क नहीं मालूम : धनंजय सिंह ठाकुर

रायपुर. भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के शहादत दिवस पर शुरू हुई राजीव गांधी किसान न्याय योजना को भाजपा नेताओं के द्वारा किसानों के साथ अन्याय बताने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं को न्याय और अन्याय में फर्क ही नहीं मालूम है।

यह भी पढ़ें :

राजीव गांधी किसान न्याय योजना का छत्तीसगढ़ में हुआ शुभारंभ, सोनिया, राहुल गांधी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए हुए शामिल

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने किसानों से किए वादों को पूरा करने के लिए राजीव गांधी किसान न्याय योजना जो शुरू की है ये न्याय है, किसानों का कर्ज माफ किये ये न्याय है, किसानों की जमीन लौटाये ये न्याय है, और 15 साल तक मुख्यमंत्री  रहे रमन सिंह और बीते 6 साल से प्रधानमंत्री पद पर विराजमान नरेंद्र मोदी जी ने किसानों के साथ जो वादाखिलाफी किया ये अन्याय है।  रमन सिंह के 15 साल के सत्ता के दौरान हुये किसानों की आत्महत्या का महापाप और किसानों से किए गए वादाखिलाफी के अपराध के बोझ तले दबे भाजपा राजनीतिक दिवालियापन के दौर से गुजर रही है।

यह भी पढ़ें :

इन प्लान्स में रोजाना 2 GB डेटा मिलता हैं, जानें कीमत और वैलिडिटी

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा के नेताओं को चैलेंज करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं में गैरत बाकी हो तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के द्वारा किसानों से किए गए वादों को पूरा करने शुरू की गई राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तरह ही मोदी सरकार से देशभर के किसानों के लिए स्वामीनाथन  कमेटी की सिफारिश के अनुसार उपज का लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य तत्काल लागू कराये।

यह भी पढ़ें :

IPL के लिए नई विंडो पर काम कर रहा BCCI, राहुल जौहरी बोले- ‘मानसून सीजन के बाद है उम्मीद’

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं  सांसदों विधायकों को तो किसानों के पक्ष में बोलने का अधिकार ही नहीं है।क्योंकि जब भी किसानों की हित की बात आई है ये सब किसानों के विरोध में ही खड़े रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

चीन में लौटा कोरोना वायरस का बदला रूप, एक्सपर्ट का दावा- पहले से ज्यादा खतरनाक, रिसर्च जारी

Related Articles