भाजपा का दावा, JNU के नकाबपोश हमले में लेफ्ट छात्रों का हाथ, ट्वीट किया वीडियो

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में कल शाम छात्रों पर हुए हमले को लेकर बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने चौंकाने वाला दावा किया है. अमित मालवीय ने जेएनयू कैंपसे के अंदर की एक वीडियो ट्वीट करके कहा है कि लेफ्ट यूनियन्स से जुड़े छात्रों ने जेएनयू के मुख्य सर्वर रूम को ब्लॉक किया और बाद में उग्र प्रदर्शन पर उतर गए.

अमित मालवीय ने कहा, “JNU की ‘नकाबपोश क्रांति’ बेनकाब’! लेफ्ट यूनियन्स से जुड़े इन छात्रों ने जेएनयू के मुख्य सर्वर रूम को ब्लॉक कर दिया और आज वह उग्र प्रदर्शन पर उतर गए.” मालवीय ने आगे कहा, “याद रखें कि कुछ दिनों पहले फेस रिकग्निशन (चहरा दिखाने) से बचने के लिए लेफ्ट ने मास्क का इस्तेमाल कैसे करना है, इसके लिए ट्यूटोरियल किए थे.”

वहीं, एक अन्य ट्वीट में अमित मालवीय ने कहा, “आखिर कैसे कुछ लेफ्ट एक्टिविस्ट, जो कि न जेएनयू के छात्र हैं और न ही प्रोफेसर हैं, कैंपस में घुस जाते हैं, वे हमेशा कैंपस में हिंसा करने की फिराक में रहते हैं.”

वहीं, बीजेपी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है. पार्टी ने कहा है कि अराजत तत्वों की यह कोशिश है. पार्टी ने मामले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि अराजक शक्तियां छात्रों का इस्तेमाल कर अशांति फैलाकर अपने गिरते राजनीतिक हैसियत को बचाना चाहती है. विश्वविद्यालय सिर्फ सीखने और शिक्षा पाने का केंद्र बना रहना चाहिए.

Related Articles