ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर, कैमरा देखकर यूं छुपा लिया चेहरा

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस लेटेस्ट वायरल वीडियो में श्रद्धा कपूर लॉकडाउन के बाद मुंबई में स्कूटी राइड का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि इस दौरान श्रद्धा कपूर स्कूटी से अकेले नहीं बल्कि अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ घूमने निकली. वहीं श्रद्धा ने इस दौरान अपना चेहरा छुपाया हुआ था. माना जा रहा है कि लाइमलाइट और स्टारडम से खुद को दूर रखने के लिए श्रद्धा कपूर ने ऐसा किया.

दोनों ही मास्क पहने दिखाई दिए. जैसे ही श्रद्धा ने देखा की पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया उन्होंने तुरंत अपना चेहरा छिपा लिया. आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत कपूर संग ग्रोसरी शॉपिंग करने के लिए मार्किट गईं.

रोहन घुटने को शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने हुए देखा जा जा सकता है जबकि, श्रद्धा काले रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ दिखीं. श्रद्धा और रोहन पिछले काफी समय से एक-दूसरे से संपर्क में हैं और मीडिया में लगातार उनके बारे में तमाम तरह की खबरें आती रही हैं. अब एक बार फिर दोनों से जुड़ी अटकलों और अफवाहों को हवा मिल गई है.

बता दें कि रोहन श्रेष्ठा टिनसेल शहर के प्रसिद्ध फोटोग्राफरों में से एक है. अगर फिल्मों और काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म बाघी 3 में मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थीं.

Related Articles