बिहार : पुलिस थाने से एक किमी दूर मेडिकल स्टोर में बंदूक की नोक पर लूट

पटना (एजेंसी). बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. इस बात की पुष्टी इससे होती है जब पुलिस थाने से महज किलोमीटर की दूरी पर बदमाश फायरिंग कर दुकानदार को लूट कर चले जाते हैं. पटना में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें:

जून 2020 से देश भर में लागू होगी ‘एक देश, एक राशन कार्ड’ योजना – रामविलास पासवान

दरअसल मामला पटना से सटे रूपसपुर थाना क्षेत्र रुकनपुरा का है जहां सोमवार की रात अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर मेडिकल स्टोर में घुस लाखों की रकम लूट कर फरार हो गए. बताया जाता है कि अपराधी पिस्टल लेकर अचानक मेडिकल स्टोर में घुस गए और काउंटर पर बैठे शख्स को अपने निशाने पर ले लिया.

यह भी पढ़ें:

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना, 5 टी20, 3 वन-डे, 2 टेस्ट मैच खेलेगी

इस दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने काउंटर पर बैठे शख्स पर फायरिंग भी कर डाली. हैरान करने वाली बात ये है कि इस मेडिकल स्टोर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर ही रूपसपुर थाना है. थाने के पास हुई वारदात से पता चलता है कि अपराधियों में से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन फुटेज में बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:

यूपी : लखनऊ के गोमती नगर में CAA के खिलाफ प्रदर्शन जारी, पुलिस पर तंबू-टेंट उखाड़ने का आरोप

 

Related Articles