फिल्म में सनी लियोनी ने दिया अपना नंबर, और दिल्ली के युवक को आने लगे कॉल

नई दिल्ली (एजेंसी)। फिल्म स्टार सनी लियोनी और अभिनेता दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला के रिलीज होते ही दिल्ली के मौर्या लोक में रहने वाल एक युवक बेहद परेशान है। अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्म रिलीज हुई तो युवक क्यों परेशान हो गया। दरअसल फिल्म के एक सीन में सनी लियोनी अभिनेता वरुण शर्मा को अपना मोबाइल नंबर देती नजर आती है। असल में यह नंबर दिल्ली के युवक का निकला। बस फिर क्या था फिल्म देखने के बाद लोगों ने इसे सनी लियोनी का नंबर समझ कर नोट कर लिया और उससे बात करने के लिए फोन और मैसेज करने लगे।

सनी लियोन के नाम से दिन-रात आ रहे फोन से पुनीत अग्रवाल नाम का युवक इतना परेशान हो गया कि उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। पुलिस को उसने बताया कि तीन दिन में उसके पास देश विदेश से 400 से ज्यादा कॉल आ चुके हैं और लोग सनी लियोनी से बात कराने की मांग करते हैं। इतना ही नहीं लोग मैसेज में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।

पुनीत ने बताया कि उसका फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है और वो फिल्म के किसी अभिनेता या अभिनेत्री को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता है। युवक ने आरोप लगाया कि बिना उसकी इजाजत के उसके नंबर का फिल्म में इस्तेमाल कर लिया गया जिससे अब उसे काफी परेशानी हो रही है।

युवक ने इस परेशानी को लेकर दिल्ली के मौर्या एंक्लेब थाने में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि जबसे फिल्म में उसके नंबर का इस्तेमाल किया गया तब से उसका सुख-चैन छिन गया है। पुनीत ने लोगों के ऐसे फोन कॉल को रिकॉर्ड भी कर लिया है ताकि उसे बतौर सबूत कोर्ट में पेश कर सके।

वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं कि है और युवक ने आरोप लगाया कि इसी वजह से अब भी उसके पास लगातार फोन आ रहे हैं।

Related Articles